संजीवनी टुडे

उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवारों की जीत के लिए उतरी हिंदू युवा वाहिनी की टोलियां

संजीवनी टुडे 29-10-2020 16:17:03

हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश प्रभारी विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में उपचुनाव में भाजपा के जीत का झंडा बुलंद करने के लिए जगह जगह पर कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी लग गए हैं।


लखनऊ। हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश प्रभारी विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में उपचुनाव में भाजपा के जीत का झंडा बुलंद करने के लिए जगह जगह पर कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी लग गए हैं। 

हिंदू युवा वाहिनी से जुड़े अम्बरीश सिंह भोला ने बताया कि प्रदेश प्रभारी राघवेंद्र के नेतृत्व में दायित्ववान कार्यकर्ता पदाधिकारी अपने निकटवर्ती विधानसभा क्षेत्र में प्रचार कर रहा है। वाहिनी का कार्यकर्ता पूरे तन, मन, धन से भाजपा के प्रत्याशी को जीताने के लिए लगा हुआ है। 

उन्होंने बताया कि हिंदू युवा वाहिनी की जिला स्तर की इकाइयां पूरे समर्पण भाव से भाजपा उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए सुबह से शाम तक प्रचार में जुटी हैं। वाहिनी का लक्ष्य सभी सीटों पर भाजपा की विजय पताका फहराना है। वह स्वयं ही जौनपुर के मल्हनी विधानसभा सीट से खड़े भाजपा उम्मीदवार के प्रचार में जुटे हुए हैं। 

हिंदू युवा वाहिनी के लखनऊ मंडल प्रभारी धीरेंद्र प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि उन्नाव जनपद के बांगरमऊ विधानसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार के लिए उनके साथी टोली बनाकर लग गए हैं। गांव-गांव डगर डगर होते हुए वाहिनी के कार्यकर्ता हर व्यक्ति तक पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं। 

कानपुर की घाटमपुर विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार के प्रचार में जुटे हिंदू युवा वाहिनी के कानपुर मंडल के प्रभारी विजय कुमार सिंह की भी मेहनत क्षेत्र में दिखाई पड़ रही है। सुबह से शाम तक प्रचार के दौरान नुक्कड़ दुकानों पर रुक कर लोगों से मिलकर उनकी टोली भाजपा प्रत्याशी का प्रचार कर रही है। 

हिंदू युवा वाहिनी के जिला एवं प्रदेश पदाधिकारियों के प्रचार में जुटने से युवाओं में भरपूर जोश है और सभी कार्यकर्ता मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की विजय संकल्पना को पूरा करने के लिए एकजुट होकर लगे हुए हैं। जबकि वाहिनी के प्रदेश संयोजक राघवेंद्र देवरिया सदर विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी के जीत के लिए लगे हुए हैं। 

यह खबर भी पढ़े: अखिलेश पर आग बबूला हुई मायावती, पार्टी से बगावत करने वाले सात विधायकों को किया निलम्बित

यह खबर भी पढ़े: उपचुनाव से पहले पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, प्रदेश नेतृत्व पर उठाए सवाल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended