संजीवनी टुडे

हाथरस : 1.25 करोड़ कीमत का 840 किलो गांजा बरामद, आरोपित फरार

संजीवनी टुडे 23-10-2020 17:46:46

कोतवाली सादाबाद पुलिस व एसओजी की टीम ने बृहस्पतिवार रात संयुक्त कार्रवाई में 840 किलो गांजा (कीमत करीब 1.25 करोड़ रुपये), एक ट्रक, एक कार व दो मोबाइल फ़ोन बरामद किए हैं।


हाथरस। कोतवाली सादाबाद पुलिस व एसओजी की टीम ने बृहस्पतिवार रात संयुक्त कार्रवाई में 840 किलो गांजा (कीमत करीब 1.25 करोड़ रुपये), एक ट्रक, एक कार व दो मोबाइल फ़ोन बरामद किए हैं। पुलिस ने शुक्रवार को मामले का खुलासा किया।

थाना कोतवाली सादाबाद पुलिस एवं एसओजी की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए भार्गव कॉलोनी हंसराज चौहान के मकान के सामने निर्माणाधीन प्लॉट पर छापेमारी की। जहां पर कुछ लोग ट्रक व कार से पैकेट उतार कर निर्माणाधीन प्लॉट की नीव में रख रहे थे। पुलिस को देखते की सामान उतार रहे लोग अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गये। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में अवैध गांजा बरामद हुआ। इसमें कुछ गांजा ट्रक, कार और निर्माणाधीन प्लॉट की नींव पर रखा था।

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि छापेमारी में गांजा बरामद हुआ है। जिसकी कीमत 1 करोड़ 25 लाख रुपये है। कोतवाली सादाबाद पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर लिया है। सभी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020: मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कड़ी टक्कर, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

यह खबर भी पढ़े: सुरजेवाला का BJP पर हमला, कहा- जुमला फेंककर वो सोचते हैं कि सब पाप धुल गए

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended