संजीवनी टुडे

स्नातक चुनाव: कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना जारी, अपराह्न तीन बजे के बाद रुझान आने की संभावना

संजीवनी टुडे 03-12-2020 13:48:42

इलाहाबाद-झांसी खंड स्नातक चुनाव के लिए गुरुवार की सुबह 8 बजे से मतगणना जारी है।


झांसी। इलाहाबाद-झांसी खंड स्नातक चुनाव के लिए गुरुवार की सुबह 8 बजे से मतगणना जारी है। कड़ी सुरक्षा के बीच बुन्देलखण्ड महाविद्यालय के कोठारी हाल में शुरू हुए मतगणना का कार्य 14 टेबल पर 21 चरणों में पूरा किया जाएगा। इसके लिए प्रशासन ने पहले ही रणनीति तैयार कर ली थी।

मतगणना का कार्य चल रहा है। हालांकि अभी तक कोई विशेष रुझान सामने नहीं आए हैं। बताया जा रहा है कि अपराह्न तीन बजे के बाद ही रुझान आने की संभावना है। गौरतलब है कि निर्वाचन क्षेत्र में शामिल झांसी समेत प्रयागराज, कौशांबी, फतेहपुर, चित्रकूट, बांदा, हमीरपुर, महोबा, जालौन व ललितपुर में कुल 65,304 मतदाताओं ने मतदान किया था। 

जिला सूचना अधिकारी सुरजीत सिंह ने बताया के मतगणना की शुरुआत में मत पत्रों की छटनी की जा रही है। बुन्देलखण्ड महाविद्यालय के कोठारी हाल में 14 टेबल व 21 चरणों में चल रही मतगणना में प्रत्येक टेबल पर चार कार्मिक तथा माइक्रो ऑब्जर्वर भी तैनात हैं जो और आब्जर्वर के प्रतिनिधि हैं। 

कोविड-19 प्रोटोकॉल का कराया गया पालन
मतगणना के दौरान सभी अधिकारी कर्मचारी व मीडिया कर्मियों को कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन कराया गया। सभी मॉस्क में नजर आए। साथ ही सभी के हाथों को सैनिटाइज कराने की व्यवस्था की गई है।

यह खबर भी पढ़े: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम वृशिका मेहता ने किया बेली डांस, VIDEO वायरल

यह खबर भी पढ़े: LAC पर तनाव को लेकर बड़ा खुलासा, चीनी सरकार ने​ ही रची थी गलवान ​​हिंसा की ​साजिश

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended