संजीवनी टुडे

दिव्यांग क्रिकेटरों ने नशामुक्त भारत बनाने का लिया संकल्प, 15 खिलाड़ी बने ब्रांड एम्बेसडर

संजीवनी टुडे 03-12-2020 18:08:44

दिव्यांग क्रिकेटरों ने नशामुक्त भारत बनाने का लिया संकल्प, 15 खिलाड़ी बने ब्रांड एम्बेसडर


वाराणसी। विश्व दिव्यांग दिवस पर गुरूवार को जिले के दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ियों ने भारत में नशामुक्त समाज बनाने का संकल्प लिया है। इसके लिए 15 दिव्यांग क्रिकेटरों को ब्रांड एम्बेसडर भी बनाया गया है। मलदहिया स्थित विनायक प्लाज़ा में आयोजित समारोह में दिव्यांग खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया। इस दौरान खिलाड़ियों ने नशामुक्त समाज बनाने का इरादा जताया। काशियाना फ़ाउंडेशन व कफ़ेबिलिटी फ़ाउंडेशन की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में पूर्व मुख्य आयुक्त, दिव्यांगजन भारत सरकार डाक्टर कमलेश पांडेय भी शामिल हुए। 

उन्होंने खिलाडियों का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि आज के दिन दिव्यांग खिलाड़ियों को नशामुक्त भारत अभियान का ब्रांड एम्बेसडर बनाने से इसे गति मिलेगी। प्रधानमंत्री का नशामुक्त भारत बनाने का स्वप्न भी साकार होगा। सम्मान समारोह में शामिल 95 बटालियन सीआरपीएफ के कमांडेंट नरेंद्र पाल सिंह (पीएमजी) ने भी खिलाड़ियों का जमकर उत्साह बढ़ाया।

उन्होंने कहा कि सीआरपीएफ की वाराणसी टीम यहां समाज को नशामुक्त बनाने में हर संभव मदद करेगी। सभा में लहरतारा स्थित होमी भाभा कैंसर अस्पताल के प्रशासनिक समन्वयक आरपी जैसवार, डॉ.उ त्तम ओझा, डॉक्टर सुनील मिश्रा ने भी खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया। काशियाना फ़ाउंडेशन के सुमित सिंह ने कार्यक्रम का संचालन किया।

यह खबर भी पढ़े: मथुरा : प्रेमी युगल सुसाइड करने गेस्ट हाउस पहुंचे, प्रेमिका की गोली मारकर हत्या, प्रेमी गिरफ्तार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended