संजीवनी टुडे

शक्तिपीठ देवीपाटन सहित देवी मंदिरों में श्रद्धालुओं ने दी पूर्णाहुति

संजीवनी टुडे 24-10-2020 11:36:30

शारदीय नवरात्रि नवमी तिथि पर नौ दिन पूजन के उपरांत पूर्णाहुति के लिए जिले में सभी देवी मंदिरों पर श्रद्धालुओं की भारी भीड़ सुबह से जुटी है।


बलरामपुर। शारदीय नवरात्रि नवमी तिथि पर नौ दिन पूजन के उपरांत पूर्णाहुति के लिए जिले में सभी देवी मंदिरों पर श्रद्धालुओं की भारी भीड़ सुबह से जुटी है।

शनिवार की सुबह शक्ति पीठ मंदिर देवीपाटन सहित बलरामपुर में मां बिजलेश्वरी देवी मंदिर, नेपाल सीमा पर स्थित जरवा में मांं रहिया देवी मंदिर, उतरौला में मां ज्वाला देवी मंदिर, परसपुर हरैया में मां कमदा भवानी मंदिर में सुबह से श्रद्धालु देवी मां का दर्शन कर व्रत का पूर्णाहुति करा रहे हैं। 

शक्तिपीठ मंदिर देवीपाटन में शुक्रवार की शाम पीठाधीश्वर मिथिलेश नाथ योगी द्वारा हवन के उपरांत शक्तिपीठ में देर शाम से ही हवन पूजन श्रद्धालु करा रहे हैं। मंदिर प्रबन्धन के मुताबिक नवरात्रि से अब तक तकरीबन तीन लाख श्रद्धालुओं ने दर्शन किए हैं। पिछले शारदीय नवरात्रि में तकरीबन पांच लाख श्रद्धालुओं ने देवी मां के दर्शन पूजन किए थे। इस बार कोरोना के चलते रेल न चलने से दूरदराज के श्रद्धालु शक्तिपीठ नहीं पहुंच पाए। 

यह खबर भी पढ़े: अरब सागर में चीनी युद्धपोतों, पनडुब्बियों की बढ़ रही घुसपैठ पर रहेगी अमेरिकी ‘हंटर’ की नजर

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ आईपीएल के इतिहास में धोनी की टीम ने बनाया एक अनचाहा रिकॉर्ड, प्लेऑफ की दौड़ से भी बाहर हुई चेन्नई

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended