संजीवनी टुडे

बदरखा में ट्रैक्टर प्रतियोगिता के नाम पर खतरनाक स्टंट, वीडियो वायरल

संजीवनी टुडे 26-09-2020 12:04:17

जिले के छपरौली थाना क्षेत्र के बदरखा गांव में खोखर ट्रैक्टर प्रतियोगिता के नाम पर यमुना खादर में मौत की बाजी लगाई गई। शुक्रवार को प्रतियोगिता का वीडियो वायरल हो गई।


बागपत। जिले के छपरौली थाना क्षेत्र के बदरखा गांव में खोखर ट्रैक्टर प्रतियोगिता के नाम पर यमुना खादर में मौत की बाजी लगाई गई। शुक्रवार को प्रतियोगिता का वीडियो वायरल हो गई। प्रतियोगिता का आयोजन 25 सितम्बर को हुआ जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा ट्रैक्टर प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए पहुंचे थे। 

आयोजकों ने प्रतियोगिता में शर्त रखी गई कि 10 हॉर्स पावर तक के ट्रैक्टर ही प्रतियोगिता में शामिल होंगे। जेसीबी ट्रैक्टर एक्स्ट्रा वेट रेडियल टायर नहीं होंगे और टायर में पानी मान्य होगा। प्रतियोगिता यमुना खादर के खेतों में की गई। इस दौरान ट्रैक्टर चालक रेतीली जमीन में स्पीड के साथ पिछले दो पहियों पर ट्रैक्टर को चलाते नजर आए। कभी पीछे तो कभी आगे दौड़ लगाते रहे। 

वहां मौजूद काफी लोग प्रतियोगिता को देखने पहुंचे और मोबाइल से स्टंट के वीडियो भी बनाए। प्रतियोगिता में स्टंट इतने खतरनाक थे कि बड़ा हादसा हो सकता था। इस प्रतियोगिता की पुलिस प्रशासन को भनक तक नहीं पाई है। ग्राम प्रधान राजकुमार ने बताया कि उन्हें भी गांव के यमुना खादर में ट्रैक्टर प्रतियोगिता होने की जानकारी मिली है। 

यह खबर भी पढ़े: कांग्रेस नेता ने केंद्र पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- देश में फिर से जमींदारी प्रथा लाना चाहती है केंद्र सरकार

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ लगातार दूसरी हर से निराश है धोनी, अपनी टीम को लेकर कही ऐसी बात

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended