संजीवनी टुडे

चंद्रिका देवी मंदिर के कुंड में मिला अज्ञात युवती का शव, इलाके में फैली सनसनी

संजीवनी टुडे 14-08-2020 14:47:01

बख्शी का तालाब थाना इलाके में स्थित तीर्थ चंद्रिका देवी मंदिर के सुधन्वा कुंड में शुक्रवार की सुबह एक युवती का शव उतराता हुआ मिला।


लखनऊ। बख्शी का तालाब थाना इलाके में स्थित तीर्थ चंद्रिका देवी मंदिर के सुधन्वा कुंड में शुक्रवार की सुबह एक युवती का शव उतराता हुआ मिला। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को कुंड से बाहर निकलवाया। युवती की पहचान न होने पर पुलिस ने अज्ञात में पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

बीकेटी के तीर्थ चंद्रिका देवी मंदिर के निकट दुकानदारों ने सुधन्वा कुंड में एक युवती का शव उतराता हुआ देखकर यूपी 112 नम्बर पुलिस को सूचित किया। सूचना पाकर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। गोताखोरों की मदद लेकर पुलिस ने शव को कुंड से बाहर निकालकर उसकी पहचान शुरु कर दी है। 

पुलिस के मुताबिक, मृतक युवती की उम्र तकरीबन 27 वर्ष होगी। वह हरे रंग की सलवार सूट पहने थी, उसका रंग सांवला है। पुलिस ने मेला कमेटी के द्वारा लगाये गए सीसीटीवी कैमरा देखा, लेकिन रात में किसी भी लड़की को आते-जाते नहीं देखा गया है। 

थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया मृतका की पहचान अभी नहीं हो सकी है। मेला परिसर और कुंड की ओर लगे सीसीटीवी कैमरों की दो दिन की फुटेज की जांच की जा रही है। शव की जल्द ही शिनाख्त के बाद मामले का खुलासा किया जायेगा। 

यह खबर भी पढ़े: KGF 2 में विलेन अधीरा का किरदार निभा रहे है संजय दत्त, कैंसर ट्रीटमेंट के बीच कैसे पूरी करेंगे शूटिंग, कार्तिक गौड़ा ने दिया जवाब

यह खबर भी पढ़े: श्रीदेवी की 57वीं जयंती पर बोनी कपूर ने लिखा भावुक नोट, काश तुम यहां होती हमारी खुशी तुम्हारे बिना अधूरी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended