संजीवनी टुडे

भाजपा की सरकार लोकतंत्र पर आधारित, यहां हर निर्णय सामूहिक चिंतन के बाद : सुरेश श्रीवास्तव

संजीवनी टुडे 17-09-2020 11:56:16

विधायक सुरेश श्रीवास्तव ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को साढ़े तीन वर्ष पूरा होने पर बधाई देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार, लोकतंत्र पर आधारित सरकार है।


लखनऊ। लखनऊ पश्चिम विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक सुरेश श्रीवास्तव ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को साढ़े तीन वर्ष पूरा होने पर बधाई देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार, लोकतंत्र पर आधारित सरकार है। यहां सभी निर्णय सामूहिक रूप से चिंतन करने के बाद लिए जाते हैं जबकि प्रदेश में दूसरे राजनीतिक दलों में व्यक्ति या परिवार के लोग निर्णय लेते हैं। 

विधायक सुरेश श्रीवास्तव ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में हम विकास के मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएंगे, जनता के बीच किए गए कार्यों को बताया जाएगा। लखनऊ पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में मेरे द्वारा बहुत सारे कार्य कराए गए हैं, जिसमें नवनिर्मित तुलसीदास मार्ग पर चरक चौराहे से लेकर एवरेडी तक बन रहा फ्लाईओवर विकास कार्य का प्रत्यक्ष प्रमाण है।

उक्त बातें विधायक श्रीवास्तव ने हिन्दुस्थान समाचर के संवाददाता शरद वाजपेयी से कही।

विधानसभा क्षेत्र में किए गए कार्यों की जानकारी देते हुए भाजपा विधायक ने कहा कि आलमबाग रेलवे स्टेशन को 96 करोड़ की लागत से सैटलाइट स्टेशन बनाने का कार्य चल रहा है, राजाजीपुरम में रानी लक्ष्मीबाई संयुक्त चिकित्सालय में आज केयर यूनिट का निर्माण हो चुका है, बर्न यूनिट का कार्य शुरू हो चुका है। कालीचरण इंटर कॉलेज में दो मंजिला शौचालय सहित पूरे क्षेत्र में 20 आधुनिक शौचालयों का निर्माण कराया गया है। कूड़े के निस्तारण के लिए 10 कंपैक्टर लगवाए गए हैं। 

दीनदयाल उपाध्याय राजकीय महिला विद्यालय में की लाइब्रेरी की सुविधा सहित विभिन्न सुविधाओं को उपलब्ध कराया गया है। बालागंज वार्ड में प्राइमरी पाठशाला का आधुनिकीकरण कराया गया है। स्वास्थ्य केंद्र का निर्माण कराया गया है। सीएनडीएस के माध्यम से हंस खेड़ा चौराहे पर तीन मंजिला रैन बसेरा, सहादतगंज में दो मंजिला रैन बसेरा कराया गया है। लेबर कॉलोनी में योगा पार्क का निर्माण हुआ है, ये सभी विकास कार्यों के ही प्रमाण है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सिद्धांतों पर चलने वाली पार्टी है। राम मंदिर का निर्माण करने के लिए भाजपा ने आंदोलन चलाया था जो आज फलीभूत हुआ है। निश्चित रूप से यह बात प्रदेश की जनता के मन में गहराई के साथ बैठी हुई है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण भाजपा के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के बलिदान का प्रतिफल है। जनता के मन में भाजपा के प्रति सहानुभूति है, बहुत जल्दी अयोध्या में मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा।

यह खबर भी पढ़े: सीमा पर तनाव के बीच चीनी सैनिकों का दावा, भारतीय सेना को नहीं मिल पाता गरम खाना

यह खबर भी पढ़े: WhatsApp Groups में आपकी परमिशन की के बगैर ग्रुप में नहीं जोड़ पाएंगे एडमिन, ऐसे करें सेटिंग

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended