संजीवनी टुडे

बाइक सवार बदमाशों ने सब्जी विक्रेता की गोली मारकर की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

संजीवनी टुडे 14-08-2020 11:32:37

जिले के सहतवार-बांसडीह मार्ग पर सुरहियां मोड़ के पास शुक्रवार सुबह बदमाशों ने सब्जी विक्रेता को सरेराह गोली मार दी। जिसे जिला अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।


बलिया। जिले के सहतवार-बांसडीह मार्ग पर सुरहियां मोड़ के पास शुक्रवार सुबह बदमाशों ने सब्जी विक्रेता को सरेराह गोली मार दी। जिसे जिला अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद मोटरसाइकिल सवार बदमाश भाग निकले। हत्या की इस वारदात से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। एसपी देवेन्द्र नाथ ने भी घटना के सम्बंध में जानकारी ली।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सहतवार थाना क्षेत्र के कुशहर निवासी कृष्ण कुमार वर्मा (50) पुत्र सियाराम वर्मा सहतवार थाना के ही केवरा चट्टी से सब्जी बेचकर सुबह करीब 8 बजे वापस घर जा रहे थे। अभी वह सहतवार-सुरहियां मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि मोटरसाइकिल से आए बदमाशों ने गोली मार दी। 

गोली लगने से कृष्ण कुमार की मौके पर गिर गए। जबकि गोली मारने के बाद हमलावर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। कृष्ण कुमार वर्मा को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

एसपी ने बताया कि घटना के पीछे के कारणों का पता लगाया जा रहा है। एसपी ने कहा कि शीघ्र ही हमलावर की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

यह खबर भी पढ़े: CBSE Latest update: 10वीं और 12वीं कक्षा की कंपार्टमेंट परीक्षा को लेकर आयी बड़ी खबर

यह खबर भी पढ़े: गहलोत सरकार के लिए राहत की खबर, बसपा विधायकों के कांग्रेस में विलय पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इनकार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended