संजीवनी टुडे

अमन जैन हत्याकांड : गिरफ्तार अनुज के परिजनों ने पुलिस पर लगाया फर्जी मुठभेड़ का आरोप!

संजीवनी टुडे 17-09-2020 15:52:06

मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार में हुए अनुज हत्याकांड के बाद पुलिस द्वारा किए गए खुलासे को लेकर गिरफ्तार किए गए एक आरोपित के परिजनों ने जिले की पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।


मेरठ। मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार में हुए अनुज हत्याकांड के बाद पुलिस द्वारा किए गए खुलासे को लेकर गिरफ्तार किए गए एक आरोपित के परिजनों ने जिले की पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोपित के परिजनों का आरोप है कि बुधवार को युवक को घर से उठाकर ले गई क्राइम ब्रांच ने फर्जी मुठभेड़ दिखाकर उसे गिरफ्तार किया है। 

बताते चलें कि अमन जैन हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने बुधवार की देर रात मृतक के दोस्त शास्त्रीनगर निवासी तरुण और कसेरू बक्सर निवासी अनुज उर्फ बंटी को गिरफ्तार किया है। इस दौरान मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से तरुण घायल हुआ है। गुरुवार को अनुज उर्फ बंटी की मां संतोष के साथ परिवार की महिलाओं ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। 

अनुज की मां ने पुलिस पर अपने बेटे को फंसाए जाने का आरोप लगाया है। संतोष का कहना है कि बुधवार को आधा दर्जन कारों में सवार क्राइम ब्रांच के पुलिसकर्मी उसके घर पर आए थे। इसके बाद चाली बल्ली का काम करने वाले उसके बेटे को घर से उठाकर ले गए। संतोष ने घटना की सीसीटीवी फुटेज भी मीडिया को सौंपी। इसी के साथ अपने बेटे को निर्दोष बताते हुए पुलिस पर उसे फंसाए जाने का आरोप लगाया। हालांकि अधिकारी इन आरोपों को सिरे से खारिज कर रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़े: नाबालिग से पांच युवकों ने तमंचे के बल पर किया सामूहिक दुष्कर्म, न्याय न मिलने पर आत्मदाह की चेतावनी

यह खबर भी पढ़े: 11वीं और 12वीं के छात्रों के लिए राहत की खबर, अब ऑनलाइन भी खरीदी जा सकेंगी पुस्तकें, मिलेगी 15 प्रतिशत की छूट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended