संजीवनी टुडे

अखिलेश यादव की बेटी को 12वीं में मिले 98 प्रतिशत, सभी छात्रों को दी बधाई

संजीवनी टुडे 11-07-2020 14:13:25

पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को अपने परिवार से जुड़ी एक अच्छी खबर लोगों से साझा की।


लखनऊ। आमतौर पर सियासी मामलों को लेकर ट्वीट करने वाले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को अपने परिवार से जुड़ी एक अच्छी खबर लोगों से साझा की। 

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बताया कि बेटी अदिति को आईएससी 12वीं परीक्षा में 98 प्रतिशत स्‍कोरिंग प्राप्‍त करने पर बधाई। उन्‍होंने आगे लिखा कि हमें उन सभी छात्रों पर गर्व है जिन्‍होंने कठोर परिश्रम किया। वह हमारा भविष्‍य उज्‍जवल बनाने के लिए आगे बढ़ रहे हैं। 

उन्होंने पत्नी व बेटी के साथ अपनी तस्वीर भी अपलोड की। वहीं अदिति को ट्विटर पर खूब शुभकामनाएं मिल रही हैं। समाजवादी पार्टी के कई नेताओं ने भी इसके लिए अपनी ओर से बधाई दी।

उल्‍लेखनीय है कि काउंसिल फॉर द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन (सीआईएससीई) बोर्ड ने आईसीएसई की 10वीं और आईएससी की 12वीं की परीक्षाओं के नतीजे शुक्रवार शाम को घोषित किए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कल परीक्षाओं के सफल छात्र-छात्राओं को हार्दिक बधाई दी है। उन्होंने विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की मंगलकामना भी की है। 

यह खबर भी पढ़े: करिश्मा कपूर ने थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर फैंस के साथ साझा किया डरावना किस्सा

यह खबर भी पढ़े: 5 साल बाद जिंदा हुए विकास दुबे के साथी अमर दुबे के पिता, सड़क दुर्घटना के बाद अंडरग्राउंड हो गया था संजीव दुबे

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended