संजीवनी टुडे

कृषि उपनिदेशक को नहीं पता यूरिया का दाम, डीएम ने मांगा स्पष्टीकरण

संजीवनी टुडे 07-08-2020 22:07:07

एक तरफ केन्द्र और प्रदेश सरकार किसानों की माली हालत सुधारने के लिए कई योजनाएं चला रखी हैं। सरकार की मंशा पर जिले के कृषि विभाग के अधिकारी ही पानी फेर रहे हैं


जौनपुर। एक तरफ केन्द्र और प्रदेश सरकार किसानों की माली हालत सुधारने के लिए कई योजनाएं चला रखी हैं। सरकार की मंशा पर जिले के कृषि विभाग के अधिकारी ही पानी फेर रहे हैं।

जिले में तैनात अधिकारी कितना किसानों के हित के लिए सजग हैं, इसका अंदाजा इसी से लगा सकते है कृषि उप निदेशक को यूरिया का सरकारी दाम ही नहीं मालूम है। यह बात खुद डीएम द्वारा पूछने पर स्पष्ट हुआ। इसके बाद डीएम ने कृषि उप निदेशक को फटकार लगाते हुए उनसे स्पष्टीकरण मांग लिया।


जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने शुक्रवार देर शाम कलेक्ट्रेट मिटिंग हाल में विकास कार्यों की समीक्षा में वाणिज्य कर विभाग, स्टांप एवं रजिस्ट्रेशन, परिवहन, विद्युत एवं नगरीय निकाय मासिक लक्ष्य के सापेक्ष वसूली कम होने पर कड़ी फटकार लगाते हुए उपरोक्त विभाग के अधिकारियों से स्पष्टीकरण मांगा। बैठक में मौजूद कृषि उपनिदेशक से डीएम ने यूरिया का सरकारी दाम पूछा तो वे नहीं बता पाये। इस पर जिलाधिकारी का तेवर तल्ख  हो गया। उन्होंने फटकार लगाते हुए उनसे भी स्पष्टीकरण मांग लिया। 

यह खबर भी पढ़े: सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर बोला हमला

यह खबर भी पढ़े: पत्नी अंकिता के साथ चैन की नींद लेते नजर आए मिलिंद सोमन, सोशल मीडिया पर चर्चा में ये तस्वीर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended