संजीवनी टुडे

आगरा : पुलिस मुठभेड़ में 20-20 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, एक सिपाही घायल

संजीवनी टुडे 09-07-2020 12:24:49

फतेहाबाद रोड पर बुधवार की देर रात को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इसमें 20-20 हजार के दो इनामी बदमाशों को पकड़ा गया है।


आगरा। फतेहाबाद रोड पर बुधवार की देर रात को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इसमें 20-20 हजार के दो इनामी बदमाशों को पकड़ा गया है। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में ये दोनों गोली लगने से घायल हो गए। जबकि एक सिपाही भी घायल हुआ है। उसे इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। 

थाना ताजगंज पुलिस रात करीब 1:30 बजे फतेहाबाद रोड पर गश्त दे रही थी। इसी दौरान संदिग्ध लगने पर दो मोटर साइकिल सवारों को रोका, तो वह पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस ने पीछा करते हुए उनकी घेराबंदी की। इतने में बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायरिंग की, जिसमें दोनो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। इस दौरान सिपाही राकुल भी घायल  हो गया। मुठभेड़ की सूचना मिलते ही एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद भी मौके पर पहुंचे।

एसपी सिटी ने गुरुवार को यह बताया कि पकड़े गए बदमाश पांच किलो उर्फ सलमान मोहल्ला कोतवाली और उसका साथ ही सलमान उर्फ छोटू गोबर चौकी मोहल्ला के रहने वाले हैं। यह गैंगस्टर के मामले में काफी दिनों से पुलिस की गिरफ्त से फरार थे। दोनों बदमाशों पर बीस बीस हजार रुपये का इनाम है। अभी इनके और अपराध के इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है। दोनों से एक एक तमंचा बरामद किया गया है।

यह खबर भी पढ़े: फिल्म इंडस्ट्री को लगा एक और बड़ा झटका, अभिनेता सुशील गौड़ा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

यह खबर भी पढ़े: महिलाएं रात को सोते समय ऐसे करें पत्तागोभी का इस्तेमाल, फिर देखे कमाल!

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended