संजीवनी टुडे

लंबी उम्र की कामना के साथ कार्यकर्ताओं ने मुलायम सिंह का मनाया जन्मदिन

संजीवनी टुडे 22-11-2020 18:36:30

लंबी उम्र की कामना के साथ कार्यकर्ताओं ने मुलायम सिंह का मनाया जन्मदिन


कानपुर देहात। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का 82 वां जन्मदिन जनपद में जगह-जगह बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। पार्टी के हर छोटे बड़े कार्यकर्ताओं ने मुलायमसिंह की लम्बी उम्र की भी कामना की और जगह-जगह मिठाई बांटी। 

समाजवादी पार्टी का हर कार्यकर्ता आअज अपने नेता और पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का 82 वां जन्मदिन बहुत ही हर्सोल्लास के साथ मना रहा है। रविवार को जनपद के रसूलाबाद विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा रसूलाबाद में समाजवादी यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष के आवास पर समाजवादी पार्टी यूथ ब्रिगेड के जिला उपाध्यक्ष व विधानसभा प्रभारी राघवेंद्र यादव की अगुवाई में समाजवादी पार्टी के संरक्षक व पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अपने नेता की लंबी उम्र के लिए एक हवन का आयोजन किया। कार्यकर्ताओं ने केक काटकर उनका जन्मदिन मनाते हुए आपस मे मिठाई भी बांटी। 

समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह यादव शीलू ने कहा कि मुलायम सिंह यादव उनकी पार्टी की जान हैं वह एक ऐसे नेता हैं जिनकी लोकप्रियता आज भी पार्टी में और पार्टी के बाहर भी है। वह हमारे मार्गदर्शक हैं और वो उनकी लंबी आयु की कामना करते हैं। 

यह खबर भी पढ़े: अहमदाबाद में एक ही सोसाइटी में 80 कोरोना संक्रमित मिलने से मचा हड़कंप, प्रशासन की चिन्ताएं बढ़ीं

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended