संजीवनी टुडे

गाजियाबाद से फरार माफिया के मामले में 5 सिपाही बर्खास्त

संजीवनी टुडे 23-08-2020 11:30:07

गाजियाबाद से 5 महीने पूर्व माफिया बदन सिंह बद्दो को पेशी पर ले जाने के बाद उसे फरार होने में दोषी पाये जाने पर आईजी नें पांच सिपाहियों को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है।


फर्रुखाबाद। गाजियाबाद से 5 महीने पूर्व माफिया बदन सिंह बद्दो को पेशी पर ले जाने के बाद उसे फरार होने में दोषी पाये जाने पर आईजी नें पांच सिपाहियों को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है। पूर्व में एक उपनिरीक्षक को बर्खास्त किया जा चुका है।

विदित है कि 28 मार्च 2019 को फतेहगढ़ सेन्ट्रल जेल से माफिया बदन सिंह बद्दो को लेकर उपनिरीक्षक देशराज त्यागी, सिपाही संतोष कुमार, सुनील सिंह, राजकुमार, ओमवीर सिंह व वाहन चालक भूपेन्द्र सिंह गाजियावाद कोर्ट 2 में पेशी के लिए लेकर गये थे।

आरोप था कि पुलिस कर्मी माफिया से सांठगांठ करके उसे पूर्व निर्धारित रुट से ना ले जाकर उसे जनपद मेरठ के होटल मुकुट महल लेकर गये। जहां पार्टी के दौरान बदन सिंह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। जो आज तक पुलिस के हाथ नही आया है। वहीं दोषी पाए जाने पर पूर्व में ही उपनिरीक्षक देशराज त्यागी को 31 जुलाई 2020 को बर्खास्त किया जा चुका है। वहीं जांच में दोषी पाए जाने पर आईजी नें आरोपी सिपाही संतोष कुमार, सुनील सिंह, राजकुमार सिंह, ओमवीर सिंह वाहन चालक भूपेन्द्र को बर्खास्त कर दिया।

पुलिस अधीक्षक डॉ.अनिल कुमार मिश्रा नें बताया कि 5 पुलिस कर्मियों को बर्खास्त कर दिया गया है। उन पर माफिया को फरार कराने का आरोप था।

यह खबर भी पढ़े: कांग्रेस नेतृत्व में बदलाव की मांग ने पकड़ा जोर, 5 पूर्व मुख्यमंत्रियों समेत पार्टी के 23 नेताओं की सोनिया को चिट्ठी

यह खबर भी पढ़े: थिएटर नहीं खुले तो अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' और रणवीर सिंह की '83' ओटीटी पर होगी रिलीज!

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From uttar-pradesh

Trending Now
Recommended