संजीवनी टुडे

इतनी कम कीमत में इतना धासु स्मार्टफोन नहीं देखा होगा आपने, ताइवान की इस कंपनी ने किया लॉन्च

संजीवनी टुडे 09-08-2020 11:45:13

फोन में वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच दिया गया है।


डेस्क। ताइवान की कंपनी एचटीसी ने भारत में नया बजट स्मार्टफोन HTC Wildfire R70 लॉन्च किया गया है। कंपनी ने अपनी Wildfire सीरीज का पहला फोन एंट्री-लेवल सेगमेंट में उतारा है। इस स्मार्टफोन HTC Wildfire E2 को अभी तक आधिकारिक तौर पर अभी पेश नहीं किया है, लेकिन रूस में यह फोन लॉन्चिंग से पहले ही ई-कॉमर्स साइट पर लिस्ट हो गया है। रूस में इस फोन की बिक्री 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट में हो रही है। फोन में वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच दिया गया है। फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है।

phone

कीमत
HTC Wildfire E2 की कीमत RUB 8,760 यानी करीब 8,900 रुपये है, भारतीय कीमत और लॉन्चिंग के बारे में कंपनी ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है। एचटीसी के इस फोन को सिर्फ एक ही वेरियंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज में लॉन्च किया है। यह फोन ब्लैक और ब्लू कलर वेरियंट में है।

लॉन्च 
रिपोर्ट्स के अनुसार यह कंपनी का मिड रेंज स्मार्टफोन होगा, जो 16 जून को लॉन्च होगा।

phone

स्पेसिफिकेशन
एचटीसी के इस स्मार्टफोन फोन में 6.21 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। जिसका रिजॉल्यूशन 720x1560 पिक्सल है। डिस्प्ले की क्वालिटी आईपीएस है। फोन में मीडियाटेक हीलियो P22 प्रोसेसर भी दिया गया है। इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मिलेगी जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।

कैमरा
इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिनमें से एक लेंस 16 मेगापिक्सल का और दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए एचटीसी के इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

phone

बैटरी और कनेक्टिविटी
इस फोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5एमएम का हेडफोन जैक मिलेगा। फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसमें 4000mAh की बैटरी है जिसे लेकर 6 घंटे के वीडियो प्लेबैक का दावा किया गया है।

phone

यह खबर भी पढ़े: WhatsApp लाया है बड़े ही कमाल का फीचर, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

यह खबर भी पढ़े: सुख और सौभाग्य देता यह व्रत, जानें इसकी विशेषता

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended