संजीवनी टुडे

Vivo के V17 Pro में है ये शानदार फीचर जो बदल देंगे फोटोग्राफी का अंदाज

संजीवनी टुडे 09-10-2019 18:33:03

अगर फ़ोन के लुक की बात करें तो वीवो ने अपने फ़ोन्स को बेहतर बनाने के लिए बहुत मेहनत की है। 6.44 इंच के सुपर एमोलेड डिस्प्ले में पंच होल या वॉटर ड्रॉप नॉच जैसी रुकावट नहीं है।


नई दिल्ली। अगर फ़ोन के लुक की बात करें तो वीवो ने अपने फ़ोन्स को बेहतर बनाने के लिए बहुत मेहनत की है। 6.44 इंच के सुपर एमोलेड डिस्प्ले में पंच होल या वॉटर ड्रॉप नॉच जैसी रुकावट नहीं है। इससे वीडियोज देखने का नजरिया ही बदल जाता है। इस फ़ोन के बैक में गोरिल्ला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन दिया गया है जो फोन को स्क्रैच से भी बचाता है। यह फ़ोन 128 जीबी रॉम में उपलब्थ है। फोन में एसडी कार्ड का ऑप्शन नहीं है। फिंगरप्रिंट सेंसर अब तक इस्तेमाल किए गए फोन्स में सबसे फास्ट है। अगर 3 बार में फोन अनलॉक नहीं होता है तो पॉप अप कैमरा आपका चेहरा पढ़कर डिवाइस अनलॉक कर देता है। वीवो ने इसे असिस्टेंट फेस अनलॉक कहा है।

यह खबर भी पढ़े: Xiaomi ने कम कीमत पर लॉन्च किया ये खतरनाक फ़ोन, जानें कीमत और फीचर्स

vivo

इस फ़ोन की ताकत इसके कैमरा हैं। फ़ोन के फ्रंट में दो कैमरे हैं जो पॉप सेल्फी के रूप में बाहर निकलते हैं। इस फ़ोन का मेन कैमरा 32MP का है इसके अलावा 8MP का वाइड एंगल लेंस है। इस लेंस की मदद से फ्रेम में ज्यादा लोग आ सकते है। फ़ोन के दोनों कैमरों के बीच फ्लैश लाइट दी गई है जिससे अंधेरे में भी सेल्फी ले सकते हैं। साथ ही इस फ़ोन के ब्यूटी इफेक्ट्स भी कमाल के हैं।

अगर इस फ़ोन के रियर कैमरों की बात करें तो इसके रियर में 4 कैमरे दिए गए है। इसके रियर में 48MP के मेन कैमरे के साथ, 8 एमपी का सुपर मैक्रो वाइड एंगल लेंस, 2MP का बोकेह लेंस और 13MP का 2X ऑप्टिक जूम लेंस दिया गया है। बेहद नजदीक से डीटेल्स के साथ फोटो लेने में मैक्रो लेंस भी कामयाब दिखा। 2X ऑप्टिकल जूम लेंस इनडोर ऑब्जेक्ट्स को भी डिटेल के साथ कैप्चर कर सकता है। V17 प्रो में 10X डिजिटल जूम भी है। इतने सारे लेंस के फीचर अगर ऐप में एकसाथ होते तो और बेहतर होता। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From technology

Trending Now
Recommended