संजीवनी टुडे

Toreto ने भारत में लॉन्च किया धमाकेदार बेस वाला नया ब्लूटूथ पार्टी स्पीकर

संजीवनी टुडे 22-07-2018 19:08:05


नई दिल्ली। इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट्स निर्माता कंपनी Toreto ने भारत में 'Smash' पार्टी स्पीकर को लांच किया है। इस स्पीकर की खासियत LED डिस्प्ले, TWS कनेक्शन, रिमोट कंट्रोल, ब्लूटुथ है। इसके साथ ही इसमें कराओके नाईट्स के लिए वायरलेस माइक है। कंपनी ने जानकारी दी है कि स्मैश में 60 वाट की मेगा सराउण्ड साउण्ड और पावरफुल ट्रैबल के साथ ग्राहकों को उपलब्ध होगा। म्यूजिक प्ले करने के अलावा इसका इस्तेमाल गाना गाने और रिकार्ड करने के लिए भी किया जा सकता है। TWS (ट्रू वायरलैस स्पीकर) इसकी खास विशेषता है, जिसके द्वारा आप 2 स्पीकर्स को वायरलेस तरीके से जोड़ सकते हैं और वायर के साथ 2 से अधिक स्पीकर भी जोड़े जा सकते हैं कंपनी ने इसकी कीमत 12,999 रुपए रखी है और इस स्पीकर के साथ एक साल की वारंटी ग्राहकों को मिलेगी।

 

कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ब्लूटुथ, माइक्रो एसडी कार्ड, 3.5mm ऑक्स इनपुट, यूएसबी फ्लैश ड्राइव दिया गया है. इसमें एक रिमोट कन्ट्रोलर भी है। स्मैश में मौजूद खास फीचर्स की बात करें तो 6.5in मिड बेस और 2in ट्रैबल के साथ पावरफुल स्टीरियो साउण्ड और शानदार परफॉर्मेन्स देता है। आप इको, बेस और ट्रैबल को अलग अलग एडजस्ट भी कर सकते हैं। ये स्पीकर वायरलेस कराओके माइक के साथ आता है, जिस पर आप गाना गा सकते हैं। आप इन स्पीकर्स के साथ अतिरिक्त माइक को भी जोड़ सकते हैं।

 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

स्मैश ब्लूटुथ 4.2 वर्जन को सपोर्ट करता है और फास्ट कनेक्शन और फास्ट ट्रांसफर करता है. एक क्लिक के साथ आपके स्पीकर किसी भी ब्लूटुथ डिवाइस के साथ जोड़े जा सकते हैं। साथ ही आपको बता दें इसमें उच्च क्षमता की लिथियम बैटरी दी गई है, जिससे आप चार से पांच घण्टे तक लगातार म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं। आप स्मैश के ट्रू वायरलेस कनेक्शन के जरिए दो स्पीकर्स को वायरलेस तरीके से जोड़ा जा सकता है और इसके अलावा तीसरा स्पीकर तारों की मदद से भी जोड़ा जा सकता है.

 

sanjeevni app

More From technology

Loading...
Trending Now
Recommended