संजीवनी टुडे

सस्ता हुआ यह स्मार्टफोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

संजीवनी टुडे 12-08-2020 14:39:52

सेल्फी के लिए 44एमपी सेंसर के अलावा 2 एमपी का डेप्थ सेंसर भी फोन में दिया गया है।


डेस्क। चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने मार्च में रेनो सीरीज के शानदार स्मार्टफोन Oppo Reno 3 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। रेनॉ सीरीज के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की सबसे खास फीचर सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए मिलने वाला 44 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। 44 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा वाला यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है। सेल्फी के लिए 44एमपी सेंसर के अलावा 2 एमपी का डेप्थ सेंसर भी फोन में दिया गया है। कंपनी ने इस डिवाइस को प्रीमियम कैटिगरी में लॉन्च किया है और खास इनोवेशंस के साथ इस मॉडल को लेकर आई है। आज हम जानेगे Oppo Reno 3 Pro स्मार्टफोन की नई कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

oppo

चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने इस स्मार्टफोन के दोनों वेरिएंट की कीमत में 2,000 से लेकर 3,000 रुपये तक की कमी कर दी है। अब ग्राहक Oppo Reno 3 Pro के 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 27,990 रुपये और 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट को 29,990 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी ने 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 29,990 रुपये और 256GB स्टोरेज को 32,990 रुपये के प्राइस टैग के साथ बाजार में उतारा था। ओप्पो रेनो 3 प्रो के दोनों वेरिएंट नई कीमत के साथ कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर लिस्ट हो चुके हैं।  

 स्पेसिफिकेशन्स
ओप्पो के नए Oppo Reno 3 Pro स्मार्टफोन में 6.7 इंच का सुपर ई3 एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है। और इसका वजन 175 ग्राम है। इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक हीलियो पी95 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 पर आधारित कलर ओएस 7 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। स्मार्टफोन में ड्यूल होल-पंच सेल्फी कैमरा सेटअप डिस्प्ले के टॉप-लेफ्ट में है। बैक पैनल पर मिलने वाला क्वॉड रियर कैमरा मॉड्यूल भी अपर लेफ्ट कॉर्नर में दिया गया है और सेंसर वर्टिकल दिए गए हैं। इसमें अल्ट्रा स्टेडी विडियो 2.0 फीचर दिया भी गया है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन की सहायता से स्टेबल विडियो शूट किए जा सकेंगे। फोन MediaTek Helio P95 प्रोसेसर पावर्ड है, जिसे 2.2GHz पर क्लॉक किया गया है और इसमें APU 2.0 बेहतर फटॉग्रफी के लिए मिलता है। फोन में डार्क मोड, मल्टी यूजर मोड और थ्री फिंगर स्क्रीनशॉट्स फीचर भी मौजूद हैं।

 बैटरी
कंपनी ने Oppo Reno 3 Pro में 4जी VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए हैं।  इसमें 30W Super VOOC फास्ट चार्ज टेक सपॉर्ट के साथ 4025mAh बैटरी दी गई है। जो 30 वॉट फ्लैश चार्ज तकनीक से लैस है। कंपनी का कहना है कि इसकी मदद से 20 मिनट में 50 प्रतिशत बैटरी चार्ज की जा सकेगी।

कैमरा
कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन को क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13MP का टेलीफोटो लेंस, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मोनो लेंस मौजूद है। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 44MP + 2MP का डुअल पंच-होल सेल्फी कैमरा दिया गया है।

oppo

यह खबर भी पढ़े: क्यों कहा जाता है लाइसोसोम को आत्मघाती थैली ? जानें इसके कार्य

यह खबर भी पढ़े: आज है श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव, इस अवसर को और भी खास बनाने के लिए अपने प्रियजनों को भेजें ये बधाई संदेश

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended