संजीवनी टुडे

सबसे कम कीमत पर भारत में हुआ यह फ़ोन लॉन्च, जानें इसके स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

संजीवनी टुडे 11-08-2020 17:37:59

जिसे अगस्त 2007 में लॉन्च किया गया था।


डेस्क। HMD Global ने पिछले दिनों अपने लोकप्रिय फीचर फोन Nokia 5310 को एक नए अवतार के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। नया फीचर फोन Nokia 5310 XpressMusic का रिफ्रेश्ड वर्ज़न है, जिसे अगस्त 2007 में लॉन्च किया गया था। यह स्मार्टफोन डुअल-सिम सपोर्ट के साथ आता है और एक बार चार्ज करने पर आप इसे 22 दिनों की बैटरी देता है।  फोन के पीछे एक कैमरा सेंसर भी है, साथ में एक एलईडी फ्लैश भी उपलब्ध है। इस फीचर फोन को व्हाइट एंड ब्लैक और ब्लैक एंड रेड कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। Nokia 5310 को यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Amazon.in के जरिए खरीद सकते हैं। लेकिन अब यूजर्स के लिए गुड न्यूज है कि यह फोन ऑफलाइन स्टोर्स पर भी सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। 

NOKIYA

नोकिया 5310 भी एक एमपी3 प्लेयर और वायरलेस एफएम रेडियो के साथ आता है। इसके अलावा, नए नोकिया फोन में समर्पित म्युज़िक बटन के साथ-साथ डुअल स्पीकर भी हैं। Nokia 5310 को यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Amazon.in के जरिए खरीद सकते हैं। लेकिन अब यूजर्स के लिए गुड न्यूज है कि यह फोन ऑफलाइन स्टोर्स पर भी सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। यानि आप इसे ऑनलाइन या ऑफलाइन किसी भी माध्यम से आसानी से खरीद सकते हैं। 

NOKIYA

कीमत
Nokia 5310 की कीमत केवल 3,399 रुपये है और यूजर्स आज से ही इसे ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं। यह आपको Nokia.com और Amazon पर भी सेल के लिए मिल जायेगा। 

स्पीकर
इस फोन की सबसे अच्छी बात यह है की इसमें ड्यूल स्पीकर दिया गया है जो कि इसकी साउंट क्वालिटी को ोे भी अच्छा बनाता है। 

बैटरी
इसमें 1200mAh की बैटरी दी गई है। जो कि ड्यूल सिम सपोर्ट में सिंगल चार्ज में यूजर्स को 22 घंटे का स्टैंडबाय टाइम और सिंगल सिम यूनिट में 30 दिनों को स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम है। 

डिस्प्ले 
इसमें 2.4 इंच का QVGA कलर डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 320 x 240 पिक्सल है। यह फोन MediaTek MT6260A प्रोसेसर पर काम करता है और इसे Nokia Series 30+ सॉफ्टवेयर पर पेश किया गया है। 

यह खबर भी पढ़े: तुलसी है संजीवनी बूटी के समान, जानें कैसे ?

यह खबर भी पढ़े: जन्माष्टमी पूजन में जरूर शामिल करें ये सामग्री, मिलेगा सुख-शांति और समृद्धि का आशीर्वाद

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended