संजीवनी टुडे

WhatsApp का ये नया धांसू फीचर आपको कर देगा हैरान, अब अपने आप डिलीट हो जाएंगे मैसेज

संजीवनी टुडे 08-08-2020 04:46:00

देश में Whatsapp का इस्तेमाल बहुत बड़ी संख्या में किया जाता है। इसी बीच में सोशल मैसेजिंग ऐप WhatsApp ने एक न्यू फीचर पेश किया जायेगा।


नई दिल्ली। देश में Whatsapp का इस्तेमाल बहुत बड़ी संख्या में किया जाता है। इसी बीच में सोशल मैसेजिंग ऐप WhatsApp ने एक न्यू फीचर पेश किया जायेगा। व्हाट्ऐप के जिस फीचर की लंबे समय से चर्चा थी, वो फीचर यूजर्स के लिए जल्द ही रोलआउट किया जा सकता है। जिसका नाम है Dissapearing मैसेज फीचर, दरअसल कंपनी काफी समय से इस पर काम कर रही है।  वहीं अब जल्द ही इसे यूजर्स के लिए पेश कर सकती है। एक रिपोर्ट के मुताबिक Dissapearing फीचर के साथ ही कंपनी एडवांस सर्च और मोड भी आ सकते हैं। 

whatsapp

जल्द हो सकता है रोलआउट

सूत्रों के मुताबिक व्हाट्सऐप के नए फीचर्स पर निगरानी रखने वाले WABetaInfo ने अपनी की एक रिपोर्ट में खुलासा किया है कि WhatsApp ने अपने बीटा वर्जन 2.20.197.10 के यूएआई में कई बदलाव किए हैं और इसे नए फीचर्स के साथ रोलआउट किया जाएगा. रिपोर्ट में बताया गया है कि Dissapearing मैसेज फीचर या एक्सपायरिंग मैसेज फीचर कैसा दिखेगा और कैसे इसका यूज किया जाएगा. ये फीचर जल्द ही रोलआउट किया जा सकता है। 

whatsapp

ऐसे कर सकेंगे यूज

जानकारी के अनुसार अगर रिपोर्ट की मानें तो Dissapearing मैसेज को यूजर्स चैट्स में ऑन या ऑफ कर सकते हैं, हालांकि ग्रुप में ऐसा नहीं होगा। ग्रुप में ये इसका अधिकार सिर्फ ग्रुप एडमिन को ही होगा. ये फीचर इनेबल करते ही आपके चैट्स बॉक्स से सात दिन पुराने मैसेज अपने आप डिलीट हो जाएंगे।

यह खबर भी पढ़े: दूध में इलायची डालकर पीने के ये फायदे नहीं जानते होंगे आप...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended