संजीवनी टुडे

अमीर बनने के लिए डिलीवरी बॉय ने बेच डाले कंपनी के 12 आईफोन, फिर किया यह हैरान करने वाला काम

संजीवनी टुडे 20-11-2020 16:41:09

एप्पल कंपनी के आईफोन यूजर्स के मध्य बहुत लोकप्रिय हैं। दरअसल, कई बार ऐसी खबरें सामने आई हैं कि लोग आईफोन खरीदने हेतु किसी भी हद को पार कर देते हैं।


नई दिल्ली। एप्पल कंपनी के आईफोन यूजर्स के मध्य बहुत लोकप्रिय हैं। दरअसल, कई बार ऐसी खबरें सामने आई हैं कि लोग आईफोन खरीदने हेतु किसी भी हद को पार कर देते हैं। कुछ ही दिन पहले खबर आई थी कि एक व्यक्ति ने आईफोन खरीदने हेतु अपनी किडनी बेच दी। अब एक डिलीवरी बॉय 18 लाख के आईफोन 12 लेकर नौ ग्यारह हो गया। हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया।

बता दें कि यह मामला चीन का है। यहां टैंग नाम का एक डिलीवरी बॉय को  कुछ iphone 12 pro max डिलीवर करने थे, किन्तु वह उन आईफोन्स को लेकर भाग गया। ऐसा कहा जा रहा है कि उन आईफोन्स की कीमत करीब 18 लाख के रुपए है। हालांकि फरार होने के थोड़ी देर के पश्चात ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।  

रिपोर्ट की माने तो, Meituan-Dianping डिलीवरी की ओर से डिलीवरी बॉय को 14 आईफोन 12 प्रो मैक्स डिलीवर करने के लिए प्रदान किए गए थे। ऑर्डर मिलने के बाद टैंग ने सभी 14 आईफोन 12 प्रो मैक्स के ऑर्डर कैंसिल कर दिए, परन्तु उसने वे आईफोन कंपनी को वापस नहीं किए और उन्हें लेकर भाग खड़ा हुआ। 

रिपोर्ट की माने तो, टैंग ने एक आईफोन 12 प्रो मैक्स कर्ज चुकाने हेतु अपने दोस्त को दे दिया। वहीं एक बॉक्स को खुद ओपन कर लिया। इसके सिवा उसने 9,500 चीनी युआन यानी करीब 1,07,222 रुपए और 7,000 चीनी युआन यानी करीब 79,032 रुपये में बेच दिए।

इसके बाद उसने बेचे गए आईफोन के पैसे से एक BMW कार किराए पर ली एवं सफर करने निकल पड़ा। इस कार का किराया रोजाना 600 चीनी युआन यानी करीब 6,772 रुपए चुकाया। साथ ही उसने बचे हुए पैसों में से स्वयं हेतु महंगे कपड़े भी खरीदे। हालांकि पुलसि ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं एप्पल स्टोर ने टैंग को बैन कर उसे एक ब्लैक नोटिस भी जारी कर दिया है।

यह खबर भी पढ़े: ऑटो ड्राइवर को BMW कार पर पेशाब करने से रोकना सिक्योरिटी गार्ड को पड़ा भारी, पेट्रोल डालकर जलाया

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended