संजीवनी टुडे

टेक्नो मोबाइल ने स्पार्क गो और स्पार्क 4 किए लांच

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 19-09-2019 17:55:51

टेक्नो मोबाइल ने गुरूवार को जयपुर में स्पार्क सीरीज में दो एंट्री लेवल स्मार्टफोन्स स्पार्क गो और स्पार्क 4 लॉन्च किया।


जयपुर। विश्व में सस्ते स्मार्टफोन बेचने वाली अग्रणी कंपनी टेक्नो मोबाइल ने गुरूवार को जयपुर में 'स्पार्क' सीरीज में दो एंट्री लेवल स्मार्टफोन्स स्पार्क गो और स्पार्क 4 लॉन्च किया।

यह खबर भी पढ़े: चंद्रयान-2: नासा का ऑर्बिटर तस्वीर लेने में विफल, चांद पर हो रही है रात

ट्रांजियान इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने इस अवसर पर पत्रकारो को बताया कि कंपनी अपनी स्पार्क सीरीज के साथ नवरात्री के अवसर को बेहत्तर बना रही है ताकि एंट्री लेवल सेगमेंट में प्रतिस्पर्धी मूल्य पर बेहतर कैमरा क्षमता, विश्वनीय बैटरी, बडे डिस्पले की पेशकश की जा सके।

उन्होंने बताया कि कंपनी ने अपने दो नए टक्नो स्पार्क डिवाइस लांच किए, जिसमें टेक्नो स्पार्क गो और टेक्नो स्पार्क 4 एयर शामिल है। देश में ब्रांड़ प्रविष्टि के बाद से टेक्नो का मंत्र उन सुविधाओ को पेश करके बजट को कम बजट स्मार्टफोन श्रेणी में मजबूत करना है जो ऐसे मूल्य बिंदूओं पर उपलब्ध नहीं हैं। उन्होंने बताया कि स्पार्क श्रृंखला उचित मूल्य पर स्टाइल, अच्छा प्रदर्शन के साथ कैमरा क्षमताओं का एक उत्कृष्ट मिश्रण है।

यह खबर भी पढ़े: अमित शाह से मिली ममता, एनआरसी पर क्या बात हुई जानें

तालापात्रा ने बताया कि कंपनी विश्व के 32 देशों में नंबर वन पर है। उन्होंने बताया कि कंपनी ने अप्रैल वर्ष 2017 में भारतीय बाजार में प्रवेश किया था तथा वर्तमान में देश में एक हजार से अधिक डिस्टिब्यूटर्स एवं 35 हजार से अधिक रिटेलर है। राजस्थान में कंपनी के 65 डिस्टिब्यूटर्स तथा 61 सर्विस सेंटर एवं करीब तीन हजार रिटेलर है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended