संजीवनी टुडे

टाटा स्काई ने शुरू की गुजराती सिनेमा सर्विस

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 06-11-2019 18:46:16

टाटा स्काई ने आज अपनी सातवीं क्षेत्रीय भाषा की सिनेमा सेवा गुजराती सिनेमा सर्विस के उद्घाटन की यहां घोषणा की।


अहमदाबाद। टाटा स्काई ने आज अपनी सातवीं क्षेत्रीय भाषा की सिनेमा सेवा ‘गुजराती सिनेमा सर्विस’ के उद्घाटन की यहां घोषणा की। कंपनी के चीफ कंटेंट ऑफिसर अरूण उन्नी ने आज इस मौके पर यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बताया कि इससे पहले उनके प्लेटफार्म पर तमिल, तेलुगू, भोजपुरी, पंजाबी, मराठी और बांग्ला में ऐसी सेवाएं उपलब्ध थीं। 

यह खबर भी पढ़ेंमहाराष्ट्र/ BJP को इस पार्टी का मिला समर्थन, पार्टी नेता का बड़ा बयान, कहा- शिवसेना को CM पद नहीं

सिनेमा और ऐसे अन्य कंटेट उपलब्धकर्ता कंपनी शेमारू के साथ मिल कर शुरू की गयी इस गुजराती सिनेमा सर्विस चैनल को 1703 नंबर पर 45 रूपये प्रति माह के शुल्क के भुगतान पर देखा जा सकता है। इसे टाटा स्काई एैप पर भी उपलब्ध कराया गया है। इस पर शुरूआत में 160 से अधिक गुजराती फिल्मे और 250 से अधिक नाटक के अलावा टॉक शो, रसोई शो, भक्ति शो आदि समेत अन्य कंटेंट उपलब्ध हैं।

जानी मानी गुजराती अभिनेत्री अमी त्रिवेदी और अभिनेता कमलेश ओझा की मौजूदगी में गुजराती सिनेमा सर्विस की शुरूआत की घोषणा के मौके पर श्री उन्नी ने कहा कि दर्शकों की प्रतिक्रिया के आधार पर इसे और बेहतर बनाया जायेगा।

उन्होंने कहा कि इसे गुजरात के दर्शकों के अलावा देश के अन्य हिस्से में रहने वाले गुजराती मूल के लोगों को भी ध्यान में रख कर शुरू किया गया है। इस पर अभी ग्रांड हाली, चोर बनी थनगाट करे, नक्काम्मा, माई डियर बबूचक जैसे सुपरहिट सिनेमा के अलावा अन्य मनोरंजक सामग्री उपलब्ध है। हर माह दो ऐसी फिल्में भी इस पर प्रदर्शित होंगी जिन्हें पहले कभी भी टेलीविजन पर नहीं दिखाया गया होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From technology

Trending Now
Recommended