संजीवनी टुडे

लॉकडाउन के बीच स्मार्टफोन कम्पनी ने दी राहत, दे रही है ये धांसू फीचर

संजीवनी टुडे 29-03-2020 12:15:10

स्मार्टफोन्स कम्पनी वनप्लस (OnePlus) ने स्मार्टफोन्स में एक धांसू फीचर लेकर आ रही है। इस फीचर का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा है। इस फीचर का नाम ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले (Always-on Display) फीचर है।


डेस्क। स्मार्टफोन्स कम्पनी वनप्लस (OnePlus) ने स्मार्टफोन्स में एक धांसू फीचर लेकर आ रही है। इस फीचर का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा है। इस फीचर का नाम ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले (Always-on Display) फीचर है। OnePlus 6T के लॉन्च के बाद से यूजर्स यह फीचर लाने की मांग कर रहे हैं। यूजर्स OnePlus स्मार्टफोन्स में नोटिफिकेशन LED की कमी के कारण यह फीचर चाहते हैं। आखिरकार वनप्लस ब्रैंड ने ग्राहकों की बात सुन ही ली। कंपनी ने कन्फर्म किया है कि वह जल्द ही अपने स्मार्टफोन्स के लिए ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फीचर रिलीज करेगी।

onepuls

ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फीचर यूजर्स को स्क्रीन के एक छोटे से हिस्से में टाइम, डेट, बैटरी लेवल और नोटिफिकेशंस जैसी इंफॉर्मेशन चेक करने की सहूलियत देता है। जबकि, फोन का दूसरा पार्ट बंद रहता है। OxygenOS ऑपरेशंस के स्टाफ मेंबर गैरी सी ने पोस्ट के रिस्पॉन्स में कहा है कि बेस्ट यूजर एक्सपीरियंस के लिए वनप्लस फिलहाल आंतरिक तौर पर इस फीचर की टेस्टिंग कर रही है और इसे ऑप्टिमाइज कर रही है। वनप्लस ने अपने कम्युनिटी फोरम पर एक फॉलो-अप पोस्ट में कहा है कि शुरुआती पावर कंज्पशन टेस्ट्स में हम खरे उतरे हैं।

onepuls

फिलहाल, वनप्लस ने यह घोषणा नहीं की है कि वह कब यह फीचर यूजर्स के लिए रिलीज करेगी। हालांकि, ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फीचर को अच्छी तरीके से इस्तेमाल करने के लिए फोन में AMOLED डिस्प्ले की जरूरत होती है। अगर वनप्लस के स्मार्टफोन की बात करें तो AMOLED डिस्प्ले के साथ आने वाला पहला फोन OnePlus 3 था। ऐसे में इन वनप्लस फोन से लेकर आगे के स्मार्टफोन में यह फीचर आ सकता है।

यह खबर भी पढ़े: लॉकडाउन के बीच Jio-Voda-Airtel ने दी राहत, घर से काम करने के लिए निकला ये जबरदस्त प्लान, हर दिन मिलेगा 3GB Data मात्र इतने रूपये में

यह खबर भी पढ़े: Corona virus की चपेट में आई iPhone कंपनी, उत्पादन से लेकर बिक्री तक..

 

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended