संजीवनी टुडे

SAMSUNG का ये बेहतरीन फ़ोन जल्द होगा लॉन्च, जानें इसके फीचर्स

संजीवनी टुडे 05-08-2020 13:37:44

यह फ़ोन अपनी दमदार बैटरी और लेटेस्ट फीचर्स से लैस होंगे।


डेस्क। साउथ कोरियन की जानी मानी मशहूर कंपनी Samsung अपने Galaxy M सीरीज के अनुसार एक नया स्मार्टफोन Galaxy M51 पेश करने की योजना बना रही है। Samsung का यह स्मार्टफोन अपनी क्वालिटी के लिए भी जाना जाता हैं। यह फ़ोन अपनी दमदार बैटरी और लेटेस्ट फीचर्स से लैस होंगे। इस फोन को 128 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जायेगा। अभी तक कंपनी ने इसके पेश होने की दिनांक और फीचर्स को लेकर कोई  भी जानकारी नहीं दी है। किन्तु यह स्मार्टफोन US की FCC सर्टिफिकेशन्स साइट पर स्पॉट किया गया है। कंपनी Galaxy M51 स्मार्टफोन के साथ बंडल में वायर्ड हैडफ़ोन और 25W फास्ट चार्जर प्राप्त कराएगी। 

phone

रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में कंपनी Galaxy M51 और Galaxy M31s को लॉन्च करने की तैयारी में है। ये दोनों फ़ोन द्स्म्दार बैटरी और लेटेस्ट फीचर्स से लैस होंगे।  इन दोनों फोन को 128 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च करेगी।इसके साथ में ही FCC सर्टिफिकेशन साइट पर Samsung का आगामी स्मार्टफोन मॉडल नंबर SM-M515F नाम से स्पॉट किया गया है, एवं इसे Galaxy M51 कहा जा रहा है। इस स्मार्टफोन में एलटीई, ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ और एनएफसी जैसे फीचर्स उपलब्ध कराये गए हैं। इसमें यह भी साफ़ किया गया है कि Galaxy M51 में 25W फास्ट चार्जर सपोर्ट और वायर्ड ईयरफोन उपलब्ध कराये जाएंगे। 

phone

SamMobile ने भी Galaxy M51 से समन्धित कुछ स्क्रीनशॉट साझा ​किए हैं, और इनमें मोबाइल की सेटिंग्स को भी दिखाया गया है। सामने आए स्क्रीनशॉट में ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट दिखाया गया है. इसके अतिरिक्त यह स्मार्टफोन बीते दिनों Bluetooth SIG वेबसाइट और Geekbench पर भी स्पॉट किया गया था। जहां दी गई सुचना के मुतबिक, इसमें ब्लूटूथ  5.0 सपोर्ट मिलेगा। Galaxy M51 सितंबर माह में पेश किया जा सकता है। लेकिन अभी तक लॉन्च डेट निश्चित रूप से तय नहीं  की गई है। 

phone

यह खबर भी पढ़े: कम्प्यूटर पर लगातार काम करने से आंखों में होती है जलन और ड्राईनेस, तो आज से ही करिए दिनचर्या में शामिल ये योगासन

यह खबर भी पढ़े: अगर आप भी रहना चाहते हो हमेशा फिट और जवान , तो जरूर करें ये योगासन

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended