संजीवनी टुडे

नए अवतार में Samsung Galaxy Note 20 जल्द होगा लॉन्च, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

संजीवनी टुडे 10-08-2020 12:59:23

गैलेक्सी नोट 20 मिस्टिक ब्लैक, मिस्टिक ब्रॉन्ज़ और मिस्टिक ग्रीन कलर में मिलेगा।


डेस्क। Samsung Galaxy Note 20 को इसी हफ्ते गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च किया गया है। और इस स्मार्टफोन में अब नए कलर ऑप्शन मिलने वाले हैं। सैमसंग ने लॉन्च के समय खुलासा किया था कि गैलेक्सी नोट 20 मिस्टिक ब्लैक, मिस्टिक ब्रॉन्ज़ और मिस्टिक ग्रीन कलर में मिलेगा। हालांकि, दक्षिण कोरियाई टेलिकॉम ऑपरेटर्स KT और SKT ने अब रेड और ब्लू वेरियंट आने की जानकारी दी है। इसके अलावा गैलेक्सी नोट 20 का एक पिंक कलर वेरियंट भी ऑनलाइन लीक हुआ है। बता दें कि कंपनी भारत में अभी मिस्टिक ब्रॉन्ज और मिस्टिक ग्रीन कलर ही ला रही है।

phone

KT वेबसाइट पर आए ऑफिशल टीजर के अनुसार सैमसंग अपने गैलेक्सी नोट 20 के जेनी रेड कलर ऑप्शन को एक्स्कलूसिव तौर पर केटी पर अवेलेवल कराएगी। इस कलर वेरिएंट का नाम जैनी रेड के-पॉप स्टार व ब्लैकपिंक ग्रुप की सदस्य जैनी के नाम पर पड़ा है, वह इस वेरियंट को प्रमोट भी करेंगे। इसी प्रकार SK टेलिकॉम ने गैलेक्सी नोट 20 के ब्लू वेरियंट की जानकारी दी है। हालांकि, अभी तक इस कलर ऑप्शन के ऑफिशल नाम का पता नहीं लगा है।

 आप लोगो को याद होगा कि सैमसंग ने गैलेक्सी नोट 20 और गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा को इसी वीक में लॉन्च किया गया है। नए स्मार्टफोन्स पिछले साल लॉन्च हुए गैलेक्सी नोट 10 लाइनअप के अपग्रेडेड वेरियंट हैं। इन लेटेस्ट स्मार्टफोन की बिक्री बाजार में 21 अगस्त से शुरू हो जाएगी। अभी भारत में इन स्मार्टफोन की  प्री-बुकिंग स्टार्ट हो चुकी है। सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 के 256 जीबी वेरियंट की कीमत इंडिया में 77,999 रुपये है। इसमें गैलेक्सी नोट 20 का पिंक कलर वेरियंट भी ऑनलाइन देखा गया है। ट्विटर पर एक टिप्स्टर ने जेनी रेड और ब्लू कलर वेरियंट की तस्वीरों के साथ पिंक वेरियंट की तस्वीर भी पोस्ट की। अभी यह साफ नहीं है कि पिंक गैलेक्सी नोट 20 किसी चुनिंदा बाजार या ऑपरेटर के लिए है।  

यह खबर भी पढ़े: अगर आप भी चाहते है सिल्की और साइनी बाल तो रखें इन बातों का ध्यान

यह खबर भी पढ़े: अगर आप भी है फटी एड़ियों से परेशान, तो आजमाएं यह अचूक उपाय

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended