संजीवनी टुडे

Reliance Jio ने लॉन्च किया धांसू प्लान, FREE डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा कई ऐप्स का सब्सक्रिप्शन

संजीवनी टुडे 30-09-2020 04:23:00

अगर किसी बिल साइकिल में आपका डेटा बच जाएगा तो वो आपके अगले महीने के खाते में जुड़ जाएगा।


डेस्क। रिलायंस जियो इन दिनों अपने नए-नए प्लान लॉन्च कर रही है। हाल ही में जियो ने पोस्टपेड प्लम लॉन्च किया है। इसमें यूजर्स को फ्री डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ कई ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Reliance Jio

जियो के इस 999 रुपये वाले पोस्टपेड प्लस में यूजर्स को 200 जीबी हाई स्पीज डेटा मिलता है। डेटा खत्म होने के बाद यूजर से 10 रुपये प्रति जीबी का भुगतान लिया जाएगा। इस पैक के साथ कंपनी 500 जीबी डेटा रोलओवर की सुविधा भी ग्राहकों को दे रही है। अगर किसी बिल साइकिल में आपका डेटा बच जाएगा तो वो आपके अगले महीने के खाते में जुड़ जाएगा। 

Reliance Jio

इस पैक में यूजर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। इस पैक में यूजर को जियो ऐप्स के सब्क्रिप्शन के साथ टफ्लिक्स, ऐमजॉन प्राइम और डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी का भी फ्री मिलता है। जियो 999 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज पैक भी ऑफर करती है। इस पैक में यूजर को हर दिन 3 जीबी डेटा मिलता है। ये प्लान टोटल 252 जीबी डेटा ऑफर करता है। इसके अलावा हर दिन मिलने वाले डेटा के खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। 

Reliance Jio

कॉलिंग के लिए प्लान में जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड और नॉन-जियो नेटवर्क पर 3000 मिनट दिए जाते हैं। यूजर को हर रोज 100 एसएमएस भी दिए जाते हैं। इशके अलावा इस पैक के साथ यूजर को जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त ऑफर किया जाता है। इस प्लान की वैलेडिटी 84 दिनों तक है।

यह खबर भी पढ़े: पूर्व प्राथमिक शिक्षा अध्यापक भर्ती 2018 के सूचिबद्ध अभ्यर्थियों को पात्रता जांच का अंतिम मौका

यह खबर भी पढ़े: गहलोत सरकार का बड़ा निर्णय, अब 4.14 लाख जरूरतमंद परिवारों को मिलेगा निशुल्क खाद्यान्न

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended