संजीवनी टुडे

रिलायंस जियो ने बंद किया यह सस्ता प्लान, अब देना होगा इतना अतिरिक्त चार्ज

संजीवनी टुडे 11-12-2019 15:20:58

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने पिछले दिनों अपने टैरिफ प्लान्स में बदलाव किए हैं। कंपनी ने जियो फोन प्लान्स की कीमतों में कोई बढ़ोतरी नहीं की।


नई दिल्ली। रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने पिछले दिनों अपने टैरिफ प्लान्स में बदलाव किए हैं। कंपनी ने जियो फोन प्लान्स की कीमतों में कोई बढ़ोतरी नहीं की। रिलायंस जियो ने प्लान की कीमतें बढ़ाने के बजाय सबसे किफायती 49 रुपये वाले JioPhone रिचार्ज प्लान को हटा दिया और अब इसका शुरुआती रिचार्ज 75 रुपये से शुरू होता है। कुछ हफ्ते पहले जियो ने JioPhone यूजर्स के लिए ऑल-इन-वन (All-in-One) प्लान्स पेश किए थे जिसमे 75 रुपये वाला प्लान उसी का हिस्सा है।

यह खबर भी पढ़ें:​ ​Jio ने इस सस्ते प्लान में किया बड़ा बदलाव, अब यूजर्स को मिलेगा ज्यादा फायदा

JioPhone यूजर्स को 49 रुपये वाले प्लान का फायदा लेने के लिए अब 75 रुपये  कीमत का प्लान खरीदना होगा। JioPhone ग्राहकों के लिए रिचार्ज के लिए 99 रुपये, 153 रुपये, 297 रुपये और 594 रुपये वाले प्लान्स भी उपलब्ध हैं, लेकिन ग्राहकों को नॉन-जियो मिनट्स के लिए IUC टॉप-अप रिचार्ज कराना होगा। 

JioPhone के जियोफोन ने 1,500 रुपये कीमत होने की वजह से लाखों ग्राहकों को आकर्षित किया था। अब जियोफोन यूजर्स के लिए सबसे अच्छी बात ये थी कि उनके लिए 49 रुपये वाला प्लान उपलब्ध था। इस प्लान में जियो द्वारा बिना FUP लिमिट अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 28 दिनों के लिए 500MB डेटा दिया जाता था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From technology

Trending Now
Recommended