संजीवनी टुडे

रिलायंस जियो का ऐलान इतने रुपये में मिलेगा Jio Gigafiber, फ्री फ्री फ्री LED टीवी

संजीवनी टुडे 12-08-2019 13:08:52

जियो के आने से टेलीकॉम मार्केट का नक्शा सच में बदल गया है


डेस्क। जियो के आने से टेलीकॉम मार्केट का नक्शा सच में बदल गया है जहां पर लोग पूरा महीना भर 1GB डाटा का इस्तेमाल करते थे। अब वही लोग प्रतिदिन का 1GB से लेकर 5gb डाटा का इस्तेमाल कर रहे हैंं। अब हाल ही में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) द्वारा आज 42वें एनुअल जनरल मीटिंग का आयोजन किया गया था। 

यह खबर भी पढ़े:एयरटेल डिजिटल टीवी ने शुरु की नई सर्व‍िस, बस एक म‍िस कॉल से चुने अपने पसंद के चैनल

आपको बता दें कि इस दौरान मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने जानकारी दी कि अब तक जियो के ग्राहक 340 मिलियन से ज्यादा हो गए हैं, साथ ही ये भी कहा कि जियो किसी भी एक देश में ऑपरेट होने वाली दुनिया की दूसरी बड़ी टेलीकॉम कंपनी बन गई है। 

इस दौरान जियो गीगाफाइबर के प्लान को लेकर भी जानकारी दी गई। ग्राहकों को 700 रुपये प्रतिमहीने की शुरुआती कीमत में इस ब्रॉडबैंड सेवा का लाभ मिलेगा।  जियोगीगाफाइबर को कमर्शियल तौर पर 5 सितंबर 2019 से उपलब्ध कराया जाएगा। 

इसके अलावा मीटिंग के दौरान जियोफाइबर वेलकम ऑफर की भी घोषणा की गई। जिसके अंदर जियो के फॉरेवर एनुअल प्लान लेने वाले ग्राहकों को 4K/HD TV सेट और 4K सेटटॉप बॉक्स फ्री मिलेगा। गीगाफाइबर, 100MBPS की स्पीड से शुरू होकर और 1GBPS तक की स्पीड में उपलब्ध होगा। 

जियोफाबर के प्लान्स 700 रुपये से शुरू होकर 10,000 रुपये तक के होंगे। यहां वॉयस कॉल्स फ्री मिलेंगे। इसके अंदर जियो फाबइर के साथ OTT ऐप्स का ऐक्सेस मिलेगा। प्रीमियम जियो फाइबर कस्टमर्स को मूवी रिलीज होने के पहले ही दिन घर में ही मूवी देखने को मिलेगा। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From technology

Trending Now
Recommended