संजीवनी टुडे

Realme ने लॉन्च किया अपना लेटेस्ट C11 स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत और फीचर्स

संजीवनी टुडे 14-07-2020 18:06:09

एक तरफ जहां देश में चीनी सामानों का बहिष्कार हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ चीनी कंपनियां अपने नए-नए फोन्स को लॉन्च कर रही है।


नई दिल्ली। एक तरफ जहां देश में चीनी सामानों का बहिष्कार हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ चीनी कंपनियां अपने नए-नए फोन्स को लॉन्च कर रही है। हाल ही में चीनी कंपनी रियलमी ने भारत में अपना नया फोन लॉन्च किया है।

रियलमी ने आज सुबह 1 बजे फ्लिपकार्ट पर अपने इस नए फोन रियलमी C11 को लॉन्च किया है। लोगों को भी ये फोन जमकर पसंद आ रही है। लोगों के इस फोन के पसंद करने का एक कारण इसकी कीमत हैं। रियलमी C11 को काफी सस्ते में लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इस फोन को सिर्फ 7,499 रुपये में लॉन्च किया है।

फोन के साथ कंपनी ने नया पावरबैंक भी लॉन्च किया है। फोन की पहली सेल 22 जुलाई फ्लिपकार्ट पर रखी गई है। तो आइए जानते हैं इसके बाकी फीचर्स के बारे में…

अब बात अगर इस फोन के फीचर्स की करें तो, कंपनी ने इस में कई सारे शानदार फीचर्स दिए हैं।  फोन की खास बात इसकी 5000mAh वाली दमदार बैटरी है। कंपनी ने इस फोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट 2 जीबी रैम + 32 जीबी के साथ पेश किया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

रियलमी C11 में डुअल रियर कैमरा है जिनमें एक लेंस 13 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर f/2.2 है। दूसरा 2 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.4 है। सेल्फी के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

यह खबर भी पढ़े: सचिन पायलट को उपमुख्‍यमंत्री और कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटाया, दो मंत्री भी बर्खास्त, डोटासरा नए प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष

यह खबर भी पढ़े: सरकारी बंगले को लेकर प्रियंका-हरदीप पुरी आमने-सामने

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended