संजीवनी टुडे

रियलमी ने पेश किया 7 हज़ार से कम कीमत वाला ये शानदार स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

संजीवनी टुडे 08-02-2020 12:39:00

स्मार्टफ़ोन निर्माता कम्पनी रियलमी ने अपना किफायती स्मार्टफोन रियलमी सी3 भारत में पेश कर दिया है। यह अपने पहले के वर्जन रियलमी सी2 की कीमत से एक हज़ार रुपये कम है।


डेस्क। स्मार्टफ़ोन निर्माता कम्पनी रियलमी ने अपना किफायती स्मार्टफोन रियलमी सी3 भारत में पेश कर दिया है। यह अपने पहले के वर्जन रियलमी सी2 की कीमत से एक हज़ार रुपये कम है। रियलमी सी2 की शुरुआती कीमत 7,999 रुपये है जबकि सी3 की कीमत 6,999 रुपये है।

फीचर्स-
फोन में 6.5 इंच का वॉटर-ड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले दिया गया है. डिस्प्ले का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.8 प्रतिशत है और यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है. फोन 3जीबी और 4जीबी रैम ऑप्शन के साथ आता है। इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी70 एसओसी प्रोसेसर मिलता है। फोन की बैटरी काफी बेहतरीन है जो कि रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ आती है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल है। बता दें कि रियलमी सी3 कंपनी का पहला फोन है जो रियलमी यूआई के साथ आएगा जो ऐंड्रॉयड 10 पर आधारित है। यह फोन न केवल ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है बल्कि यह स्मार्टफोन मीडिया टेक हीलियों जी70 प्रोसेसर से भी लैस है। इस फोन में इनबिल्ट डार्क मोड भी दिया गया है। फोन ब्लेजिंग रेड और फ्रोजेन ब्लू कलर ऑप्शन में होगा।

कंपनी इसकी सेल फ्लिपकार्ट, रियलमी डॉट कॉम और रियलमी के ऑफलाइन स्टोर्स पर करेगी। नए स्मार्टफोन के 3जीबी रैम प्लस32जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 6,999 रुपये जबकि 4जीबी रैम प्लस 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 7,999 रुपये है। फोन को 14 फरवरी से ऑनलाइन दिन के 12 बजे खरीदा जा सकता है। फोन पर रिलायंस जियो द्वारा कुछ खास बेनिफिट्स भी मिलेंगे। साथ ही किसी भी स्मार्टफोन के एक्सचेंज पर 1000 रुपये का ऑफ भी मिलेगा।

यह भी पढ़े: Poco X2 स्मार्टफोन 4 फरवरी को होगा भारत में लॉन्च, जानिए इसके फिचर्स

यह भी पढ़े: Airtel ग्राहकों को बड़ा झटका, प्लान के साथ मिलने वाली यह मुफ्त सर्विस हुई बंद

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From technology

Trending Now
Recommended