संजीवनी टुडे

नए रंग में आया Realme 5 Pro स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशन्स और फिचर्स

संजीवनी टुडे 10-08-2020 15:15:04

कंपनी ने इस फोन का नया कलर वेरियंट भी लॉन्च कर दिया है।


डेस्क। Realme ने इंडिया में अपने स्मार्टफोन Realme 5 Pro के लिए नए कलर वेरिएंट की है। यह गत वर्ष के बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स में से एक है। फोन अभी यूजर्स को बहुत पसंद आ रहा है। कंपनी ने इस फोन का नया कलर वेरियंट भी लॉन्च कर दिया है। पहले यह स्मार्टफोन क्रिस्टल ग्रीन और स्पार्कलिंग ब्लू कलर में आता था। अब इसमें क्रोमा वाइट कलर ऑप्शन भी जोड़ दिया गया है। नया कलर ऑप्शन फोन के दोनों वेरियंट यानी कि 6जीबी+64जीबी और 8जीबी+128जीबी के लिए उपलब्ध है।और Realme 5 Pro का वाइट कलर ऑप्शन 8 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। 

phone

स्पेसिफिकेशन्स और फिचर्स 
Realme 5 Pro स्मार्टफोन में 6.3-inch screen दी जा रही है। ड्यूल नैनो सिम सपॉर्ट के साथ आने वाले इस फोन में 1080x2340 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.3 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है।इस स्मार्टफोन में Corning Gorilla Glass 3 प्रोटेक्शन भी है।

 कैमरा 
फोटॉग्राफी के लिए फोन में क्वॉड रियर कमरा सेटअप दिया गया है। इसमें  सेल्फी के लिए डिस्प्ले नॉच में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। Realme 5 Pro स्मार्टफोन में क्वार्ड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन का प्राइमेरी कैमरा Sony IMX586 का 48-मेगापिक्सल इमेज सेंसर दिया गया है। इसके साथ दूसरा कैमरा सेंसर 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर, तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और चौथा मैक्रो सेंसर दिया गया है। 8जीबी तक के रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में स्नैपड्रैगन 712 SoC प्रोसेसर लगा है। फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

बैटरी 
फोन को पावर देने के लिए इसमें 4035mAh की बैटरी लगी है, जो 20 की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है।

यह खबर भी पढ़े: कुछ मिनटों में ही बिक जाता है यह लेटेस्ट स्मार्टफोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

यह खबर भी पढ़े: Nokia ने इतनी कम कीमत में लॉन्च किये स्मार्ट टीवी, जानें इनकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended