संजीवनी टुडे

इस तारीख से शुरू हो सकती है Google Pixel 5 और Pixel 4a 5G की प्री-बुकिंग, भारत आने में लगेगा इतना समय

संजीवनी टुडे 08-08-2020 14:37:32

Google ने हाल में ही Pixel 4a स्मार्टफोन और इस स्मार्टफोन का 5G वर्जन के साथ Pixel 5 को लॉन्च किया था।


डेस्क। गूगल के लेटेस्ट स्मार्टफोन्स Google Pixel 5 और Google Pixel 4a 5G के प्री-ऑर्डर कथित तौर पर 8 अक्टूबर से शुरू होने की संभावना है। यह जानकारी Google फ्रांस के एक ब्लॉग पोस्ट से प्राप्त हुई है। Google ने हाल ही में Pixel 4a की घोषणा की, और साथ में ही कहा है कि डिवाइस का 5G वेरियंट और Pixel 5 मॉडल, इस साल के अंत में लॉन्च किया जाएगा। Google ने हाल में ही Pixel 4a स्मार्टफोन और इस स्मार्टफोन का 5G वर्जन के साथ Pixel 5 को लॉन्च किया था। Google Pixel 4a स्मार्टफोन की कीमत कंपनी ने 349 डॉलर (करीब 26,300 रुपये) रखी है। गूगल अक्टूबर महीने में Pixel 4a स्मार्टफोन को अक्टूबर में लॉन्च कर सकता है।यह अभी भारत में उपलब्ध नहीं होगा। 

phone

Google Pixel 4a 
गूगल ने हाल ही में अपना नया फोन Google Pixel 4a लॉन्च किया है। Google Pixel 4a के 6 जीबी रैम + 128 जीबी मॉडल को अमेरिका में 349 डॉलर (लगभग 26,300 रुपये) में लॉन्च किया है। फोन शुरुआत में गूगल स्टोर और गूगल फाई के जरिए अमेरिका में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने फोन के 4G वेरियंट के अलावा 5G वेरियंट भी लॉन्च किया है. 5G वेरियंट की कीमत 499 डॉलर यानी लगभग 37,000 रुपये है। 

पिक्सल 5 फ्लैगशिप स्मार्टफोन
Pixel 5 स्मार्टफोन Google का 2020 का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। अभी इस स्मार्टफोन के लॉन्च डेट सामने नहीं आई है। कोरोनावायरस संक्रमण के चलते बहुत सारे स्मार्टफोन मैन्यूफेक्चर्स जैसे ऐप्पल के अपकमिंग प्रोडक्ट का लॉन्च देरी से हो रहे हैं। यह जानकारी गूगल की फ्रांस ईकाई द्वारा लिखे एक ब्लॉग के हवाले से आई है। हालांकि इस ब्लॉग से बाद में डेट हो हटा दिया गया, लेकिन कुछ लोगों ने इसका स्क्रीनशॉट डेट हटाए जाने से पहले रख लिया था, जिसके बाद यह जानकारी सामने आ पाई है. Google France ने ब्लॉग पोस्ट में लिखा था कि प्री-ऑर्डर 8 अक्टूबर 2020 से शुरू हो सकते हैं। ऐसे में स्मार्टफोन की शिपिंग के लिए और इंतजार करना पढ़ सकता है। 

phone

यह खबर भी पढ़े: Tiktok को टक्कर देगा Reels फीचर, अब Instagram पर आया छोटे वीडियो बनाने का फीचर

यह खबर भी पढ़े: अगर बिना पार्लर जाए दिखना चाहती है खूबसूरत, तो घर पर ट्राई करें ये ब्यूटी हैक्स

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended