संजीवनी टुडे

Oppo Reno 4 में मिलेगा सबसे फास्ट चार्जिंग टेक, 6.5 इंच की पंच-होल डिस्प्ले और 4000mAh की लंबी बैटरी

संजीवनी टुडे 28-05-2020 11:48:53

ओप्पो के Reno 4 सीरीज की लॉन्च डेट अभी तक कन्फर्म नहीं हुई है। लेकिन कई लीक्स और डीटेल्स सामने आ रहे हैं। TENAA की लिस्टिंग से इस सीरीज के डिवाइसेज Oppo Reno 4 और Oppo Reno 4 Pro के स्पेसिफिकेशंस भी सामने आ गए हैं।


डेस्क। ओप्पो के Reno 4 सीरीज की लॉन्च डेट अभी तक कन्फर्म नहीं हुई है। लेकिन कई लीक्स और डीटेल्स सामने आ रहे हैं। TENAA की लिस्टिंग से इस सीरीज के डिवाइसेज Oppo Reno 4 और Oppo Reno 4 Pro के स्पेसिफिकेशंस भी सामने आ गए हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि इन डिवाइसेज में 65W चार्जिंग टेक्नॉलजी देखने को मिलेगी और अब कंपनी की ओर से Weibo पर कन्फर्म किया गया है कि इन डिवाइसेज में फास्ट चार्जिंग टेक दिया जाएगा। सबसे फास्ट चार्जिंग टेक 65W SuperVOOC 2.0 ओप्पो की ओर से अब तक केवल फ्लैगशिप डिवाइसेज जैसे- Oppo Reno Ace, Find X2 सीरीज और Oppo Ace2 में ही देखने को मिली है। 

Oppo Reno 4 और Reno 4 Pro पहले नॉन-फ्लैगशिप प्रोसेसर वाले डिवाइस होंगे, जिनमें अब तक उपलब्ध दुनिया की सबसे फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी यूजर्स को दी जाएगी। दोनों ही स्मार्टफोन्स में कंपनी 4000mAh की बैटरी दे सकती है। Oppo Reno 4 में 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 32MP+2MP ड्यूल सेल्फी कैमरा के लिए पिल-शेप का कटआउट दिया जाएगा। 

वहीं, Reno 4 Pro में बड़ा 6.5 इंच का पंच-होल डिस्प्ले दिया जाएगा और 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। दोनों ही फोन फुल एचडी+ रेजॉलूशन सपॉर्ट और इन-डिसप्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च होंगे। प्राइमरी कैमरा सेंसर की बात करें तो Reno 4 के रियर पैनल पर 48 मेगापिक्सल का मेन सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम शूटर दिया जाएगा। Reno 4 Pro में भी ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर OIS सपॉर्ट के साथ दिया जाएगा। 

इसके अलावा 12 मेगापिक्सल का लो-लाइट विडियो कैमरा और 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस भी दिया जाएगा। डिवाइसेज में ऐंड्रॉयड 10 बेस्ड ColorOS 7.1 आउट-ऑफ-द-बॉक्स मिलेगा। रिपोर्ट्स की मानें तो इन डिवाइसेज में स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर मिल सकता है। 

यह खबर भी पढ़े: आज के पेट्रोल-डीजल की कीमत जानने के लिए अब करें सिर्फ एक SMS

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended