संजीवनी टुडे

पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ Oppo K3 की भारत में जबरदस्त लॉन्चिंग

संजीवनी टुडे 20-07-2019 18:28:31

बहुचर्चित मोबाइल कंपनी ओप्पो ने हाल ही में मिड रेंज स्मार्टफोन लॉन्च किया है फ़ोन के फीचर काफी दमदार है इसे कंपनी का कम मूल्य में बड़ा धमाका कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा।


नई दिल्ली। बहुचर्चित मोबाइल कंपनी ओप्पो ने हाल ही में मिड रेंज स्मार्टफोन लॉन्च किया है फ़ोन के फीचर काफी दमदार है, इसे कंपनी का कम मूल्य में बड़ा धमाका कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा। 

हम बात कर रहे है Oppo K3 की, कंपनी ने इस स्मार्टफोन की खासियत के तौर पर इसमें दिया गया अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर को बताया है। बता दें कि इस स्मार्टफोन को दो महीने पहले ही चीन में लॉन्च किया गया था। फ़ोन में Oppo F11 Pro की तरह ही इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

बताना चाहेंगे कि Oppo K3 के दो वेरिएंट हैं इनकी कीमत 16,699 रुपये है. दूसरे वर्जन की कीमत 19,990 रुपये है. कुछ समय के लिए इसकी शुरुआती कीमत 14,990 रुपये होगी। बात करें Oppo K3 के लुक और फीचर्स की तो यह Realme X से मिलता है। इस स्मार्टफोन के खास फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले, पॉप-अप सेल्फी कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। साथ ही साथ, इसमें VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है।

बता दें कि इसके 8GB 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 19,990 रखी गई है। पहली सेल में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसके साथ एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड यूजर्स को Rs 1,000 का इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा Jio यूजर्स को Rs 7,050 तक का बेनिफिट ऑफर किया जा रहा है। Oppo के पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन Oppo F11 Pro को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

Oppo K3 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसका लुक Oppo Reno सीरीज से मिलता है। इसमें 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजोल्यूशन 2340 x 1080 दिया गया है।

कंपनी के दावों के मुताबिक, स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 91.1 फीसद दिया गया है। फोन के डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा दी गई है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट प्रोसेसर पर काम करता है। फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित Color OS 6 पर काम करता है। Oppo K3 के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। पॉप-अप सेल्फी कैमरे में 16 मेगापिक्सल का सेंसर इस्तेमाल किया गया है। इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेट अप दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का दिया गया है 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

बता दें कि यह फ़ोन हूबहू Realme X की तरह है जिसमे काफी फीचर Realme X से मिलते जुलते है  3,765 एमएएच बैटरी, 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर,VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग आदि। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From technology

Trending Now
Recommended