संजीवनी टुडे

पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आज लॉन्च होगा Oppo F11 Pro स्मार्टफोन

संजीवनी टुडे 05-03-2019 10:08:33


डेस्क। चीनी स्मार्टफोन मेकर ओप्पो ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तारीख का एलान कर दिया है। फोन को 5 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने स्मार्टफोन के डिजाइन का खुलासा कर दिया है जहां ऑफिशियल वेबसाइट पर इसके हाइलाइट्स मौजूद हैं।

gg

कंपनी की तरफ से ट्विटर पर फोन का टीजर शेयर किया गया है, जिसके मुताबिक इस स्मार्टफोन में नॉचलेस डिस्प्ले पॉप अप सेल्फी कैमरा होगा। इसका डिस्प्ले 6.5 इंच का है।

gg

कैमरे की बात करें तो 48 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा होगा जिसमें सुपर नाइट मोड टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल हुआ है। इसकी मदद से अंधेरे में भी बेहतर फोटोग्राफी की जा सकती है। इस फोन में 8जीबी रैम दी गई है। इसके अलावा कंपनी ने टीजर में गेमिंग फीचर को भी शेयर किया है। जयपुर में प्लॉट मात्र 260000/- में , 12 माह की आसान किस्तों में कॉल  9314166166

 

gg

कंपनी ने VOOC 3.0 सुपरफास्ट टेक्नॉलजी को भी स्मार्टफोन में शामिल किया है। वेबसाइट के अनुसार ये पहले वाले जेनरेशन से काफी तेज है। यानी की पहले के मुकाबले अब बैटरी 20 मिनट तेजी से फोन को चार्ज करेगी। डिवाइस के पीछे 3डी ग्रेडिएंट केसिंग दी गई है जो ग्लास फिनिश के साथ आता है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

हालांकि, इस स्मार्टफोन की कीमत कितनी होगी और अन्य जानकारियों को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। रियर में डुअल कैमरे का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें LED फ्लैश भी लगा हुआ है। सेकेंड्री रियर कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। सेल्फी पॉप अप कैमरा कितने मेगापिक्सल का होगा इसको लेकर अभी कोई जानकारी नहीं है। इसके साथ ही बैक में फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा दी गई है। 

More From technology

Loading...
Trending Now
Recommended