संजीवनी टुडे

अब WhatsApp इस्तेमाल के लिए देना पड़ेगा चार्ज, कंपनी ने ब्लॉग पोस्ट में दी जानकारी

संजीवनी टुडे 25-10-2020 12:48:52

यह पूरी तरह से कॉमर्शियल सर्विस होगी। इसी कॉमर्शियल सर्विस व्हाट्सऐप बिजनेस के लिए कंपनी की तरफ से चार्ज वसूलने का ऐलान किया गया है।


नई दिल्ली। भारत में व्हाट्सऐप का इस्तेमाल अभी तक तो पूरी तरह से मुफ्त रहा है। लेकिन अब जल्द ही व्हाट्सऐप के कुछ चुनिंदा यूजर्स से ऐप इस्तेमाल के लिए चार्ज वसूला जा सकता है। कंपनी के आधिकारिक ब्लॉग पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी गई है। 

 WhatsApp

दुनियाभर में इस ऐप को करोड़ों लोग इस्तेमाल करते हैं। आपको बता दें कि व्हाट्सएप के सभी यूजर्स को नहीं बल्कि व्हाट्सऐप बिजनेस यूजर्स को इस्तेमाल के लिए पैसे दे ने पड़ेंगे। इसे व्हाट्सऐप बिजनेस के नाम से जाना जाएगा। 

 WhatsApp

यह पूरी तरह से कॉमर्शियल सर्विस होगी। इसी कॉमर्शियल सर्विस व्हाट्सऐप बिजनेस के लिए कंपनी की तरफ से चार्ज वसूलने का ऐलान किया गया है। बाकी कस्टमर के लिए व्हाट्सऐप पहले की तरह फ्री रहेगा।

 WhatsApp

कंपनी ने अपने ब्लॉग में लिखा है, 'हम अपने बिजनस उपभोक्ताओं को कुछ सेवाओं के लिए चार्ज करेंगे।' कंपनी ने अभी ये साफ नहीं किया है कि किस तरह की सर्विस के कितने पैसे लिए जाएंगें।

 WhatsApp

आपको बता दें कि कंपनी ने नॉर्मल व्हाट्सएप यूजर्स के लिए इस तरह के पेमेंट से जुड़ा हुआ कोई बदलाव नहीं होगा। लेकिन संभावना है कि जल्द ही ऐप में एड्स देखने को मिल सकते हैं।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ आज RCB के खिलाफ युवा ब्रिगेड के साथ उतरेगी चेन्नई सुपर किंग्स, जानिए कब, कहां और कैसे देखें Live Streaming

यह खबर भी पढ़े: Mann Ki Baat LIVE/ 31 जनवरी को Statue of Unity पर हो रहे कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे पीएम मोदी

 

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended