संजीवनी टुडे

अब छह घंटे से ज्यादा नहीं खेल पाएंगे PUBG, ये है वजह !

संजीवनी टुडे 23-03-2019 12:59:09


डेस्क। पॉप्युलर ऑनलाइन गेम PUBG Mobile को लेकर बढ़ रही परेशानी को देखते कंपनी इसके कुछ नियमों में बदलाव कर सकती है। दरअसल बैन के बावजूद गेम खेलने की वजह से राजकोट में कुछ युवकों को अरेस्ट किया गया था और अब Tencent Games और PUBG Corporation ने इस दिशा में जरूरी कदम उठाए हैं, ऐसा लग रहा है। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

शिकायतों के मद्देनजर ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने गेमप्ले टाइम पर भारत में छह घंटे का रिस्ट्रिक्शन लगा दिया है। केवल इंडियन प्लेयर्स के लिए रिस्ट्रिक्शन हालांकि, गेमर्स का कहना है कि यह रिस्ट्रिक्शन केवल इंडियन प्लेयर्स के लिए लगाया गया है और बाकी दुनियाभर के प्लेयर्स पर इसका कोई असर नहीं पड़ेगा। 

इसके कंफर्मेशन के लिए PUBG Mobile की ओर से कोई बयान या प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। गेमर्स की मानें तो प्लेयर्स को गेम खेलने के पहले दो घंटे के बाद एक वॉर्निंग मेसेज आता है और चार घंटे बाद दोबारा मेसेज दिखता है। इस मेसेज में उन्हें बताया जाता है कि वे लिमिट पर पहुंचने वाले हैं। गेमर्स का कहना है कि छह घंटे बाद उन्हें एक 'Health Reminder' का एक पॉप-अप बॉक्स दिखता है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

प्लेयर्स से कहा जाता है कि वे छह घंटे तक गेम खेल चुके हैं और 24 घंटे बीतने के बाद उन्हें अगले छह घंटे का गेमप्ले टाइम दिया जाएगा। यह रिस्ट्रिक्शन गुजरात के कुछ शहरों में गेम बैन होने और कुछ अरेस्ट के बाद सामने आया है।

More From technology

Loading...
Trending Now
Recommended