संजीवनी टुडे

भारत में जल्द लॉन्च होगा Motorola Moto G 5G, जानिए डिटेल

संजीवनी टुडे 21-11-2020 10:04:33

विश्वभर में अब 5G का चलन काफी तेजी से बढ़ रहा है।


नई दिल्ली। विश्वभर में अब 5G का चलन काफी तेजी से बढ़ रहा है। हिंदुस्तान में भी 5G धीरे-धीरे अपने पांव पसार रहा है। अनेक कंपनियां अब भारत में अपने 5G हैंडसेट्स लॉन्च कर रही हैं। अब कंपनी मोटोरोला अपना नया मिड रेंज 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च का विचार कर रही है।

सबसे सस्ता 5G फोन हो सकता है मोटो G
बता दें कि इस फोन के दाम से फिलहाल पर्दा नहीं उठा है पर ऐसा माना जा रहा है यह हिंदुस्तान में सबसे सस्ता 5G फोन हो सकता है। कंपनियां अब भारत में 5G सेगमेंट में कई नए स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रही हैं। कंपनी इस सस्ते 5G फोन के जरिए भारत में रियलमी, शाओमी जैसे ब्रैंड्स से मुकाबला करेगी। 

वहीं OnePlus N10 5G से भी इस फोन का मुकाबला होगा। बता दें कि वनप्लस एन10 5जी बीते 26 अक्टूबर को अमेरिका में लॉन्च किया गया था। है। ऐसे में अब मोटोरोला भी वनप्लस के साथ ही सैमसंग, ऐपल, हुवावे और एमआई को टक्कर देने हेतु सस्ता 5G फोन ला रही है, जिससे इस सेगमेंट में कॉम्पिटिशन और बढ़ जाएगा।

Motorola Moto G 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, जो कि Samsung GM1 सेंसर संग है। साथ ही 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर वाला तीसरा कैमरा है।

यह खबर भी पढ़े: एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देंगी अंकिता लोखंडे, अवॉर्ड फंक्शन में करेगी एक्टर की मेमोरीज को री-क्रिएट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended