संजीवनी टुडे

Micromax ने लॉन्च किया सस्ता स्मार्टफोन, 5,000mAH की बैटरी के साथ हैं खास फीचर्स

संजीवनी टुडे 15-03-2018 22:25:43

Source: Google

नई दिल्ली। Micromax bharat का स्मार्टफोन को पावर बैंक की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है। स्मार्टफोन बनाने वाली भारतीय कंपनी माइक्रोमैक्स ने चीनी कंपनी शियोमी रेडमी को टक्कर देने के लिए अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। 

इसके फ्रंट में LED फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। Redmi 5 को टक्कर देने आया ये सस्ता स्मार्टफोन, 5,000mAH की बैटरी के अलावा ये हैं खास फीचर्स इसमें फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। मतलब यह फोन सिर्फ चेहरा देखकर खुल जाएगा।

 

 आपको बता दें कि इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसमें LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।इसके फ्रंट कैमरे के साथ भी एलईडी फ्लैश दी गई है। यह फोन गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7 पर काम करता है।

इस स्मार्टफोन में 5.2 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी गई है। इसे पावर देने के लिए इसमें 1.3 गीगाहर्ड्ज का क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन की स्पीड अच्छी रहे इसके लिए इसमें 3GB की रैम दी गई है। फोन में 32GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा वाई फाई, ब्लूटूथ और वोल्ट नेटवर्क सपोर्ट दिया गया है। कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज होने के बाद इस स्मार्टफोन को 2 दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं एक बार फुल चार्ज होने पर 3 सप्ताह तक स्टैंडबाय पर रखा जा सकता है।

 

माइक्रोमैक्स Bharat 5 Pro की कीमत 7,999 रुपए रखी गई है। वहीं अगर Redmi 5 की कीमत की बात करें तो रेडमी 5 के 2GB+16GB वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपए है। वहीं 3GB+32GB के लिए 8,999 रुपए देने होंगे। इसके अलावा Redmi NOte 5 के 3GB रैम और 32GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपए है।

sanjeevni app

More From technology

Trending Now
Recommended