संजीवनी टुडे

Mi 10 Ultra और Redmi K30 Ultra भारत में नहीं होंगे लॉन्च: रिपोर्ट

संजीवनी टुडे 13-08-2020 18:23:49

चीनी कंपनी Xiaomi तथा इसके सब—ब्रांड Redmi ने कुछ ही दिन पहले चीन में ऑर्गनाइस हुए कार्यक्रम में अपने नए स्मार्टफोन Mi 10 Ultra तथा Redmi K30 Ultra को पेश किया है।


डेस्क। चीनी कंपनी Xiaomi तथा इसके सब—ब्रांड Redmi ने कुछ ही दिन पहले चीन में ऑर्गनाइस हुए कार्यक्रम में अपने नए स्मार्टफोन Mi 10 Ultra तथा Redmi K30 Ultra को पेश किया है। उसके बाद, अब भारतीय ग्राहकों को भी इनकी बेसब्री से इंतजार हैं। लेकिन भारतीय ग्राहकों को यह जानकार काफी  दुःख होगा कि ये दोनों स्मार्टफोन हिंदुस्तान में पेश नहीं किए जाएंगे। 

बता दें कि Mi 10 Ultra में स्पेशल फीचर के रूप में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट प्रदान किया है, जबकि Redmi K30 Ultra की स्पेशलिटी 120Hz रिफ्रेश रेट है। ख़बरों की माने तो, Xiaomi के रिप्रेजेंटेटिव के मुताबिक Mi 10 Ultra तथा Redmi K30 Ultra चीन के एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन है एवं इन्हें भारतीय बाजार में पेश नहीं किया जाएगा। 

जानकारी के मुताबिक, कंपनी भारत में केवल Mi 10 को ही पेश करेगी, जिसे Mi 10 सीरीज के तहत पेश किया गया है। इसके साथ ही Mi 10 Ultra में 6.67 इंच का फुल एचडी+ ओएलईडी डिस्प्ले प्रदान किया गया है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट संग आएगा। 

यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर पर काम करता है एवं यह एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है। इसमें वीसी लिक्विड कूलिंग, मल्टी लेयर ग्रेफाइट और थर्मल सेंसर जैसे फीचर्स प्रदान किए गए हैं। 

यह खबर भी पढ़े: सुशांत केस में शेखर सुमन ने कहा- एक्टर की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर है, रिया अब रिहा नहीं हो सकती...

यह खबर भी पढ़े: फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर फ्लॉप होने पर भड़की पूजा भट्ट, ट्रोलर्स से कही ऐसी बात

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended