संजीवनी टुडे

LG K31s स्मार्टफोन दो कैमरे के साथ जल्द होगा लॉन्च, जानें इसके शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

संजीवनी टुडे 14-08-2020 16:09:52

फिलहाल, कंपनी ने LG K31s की लॉन्चिंग को लेकर कोई संकेत नहीं दिया है।


डेस्क। LG K31s कथित रूप से LG का आगामी एंट्री-लेवल स्मार्टफोन हो सकता है, जिस पर इन दिनों कंपनी काम कर रही है। LG के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को हाल ही में एक सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था। अब कंपनी के एक और स्मार्टफोन को अमेरिका की एफसीसी सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है, जिसको लेकर अटकले लगाई जा रही हैं कि यह एलजी के31एस स्मार्टफोन हो सकता है। इसके अलावा एफसीसी लिस्टिंग से फोन की कुछ वास्तविक तस्वीरों के साथ प्रमुख स्पेसिफिकेशन व फीचर्स का खुलासा हुआ है। इससे पहले LG K31 स्मार्टफोन गूगल प्ले कंसोल वेबसाइट पर लिस्ट हुआ था। फिलहाल, कंपनी ने LG K31s की लॉन्चिंग को लेकर कोई संकेत नहीं दिया है।

स्पेसिफिकेशन
एक रिपोर्ट के अनुसार, लिस्टिंग में LG K31s की तस्वीरें भी सामने आईं है, जिसमें स्मार्टफोन का मॉडल नंबर LG LM-K310lM है। इसके अलावा कई तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनसे इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर की जानकारी मिली है। एलजी के31एस स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा। कैमरा मॉड्यूल रियर पैनल के ऊपरी बायीं ओर फ्लैश के साथ वर्टिकली स्थित है। LG K31s स्मार्टफोन को दो कैमरे, MediaTek Helio P22 चिपसेट, 3GB रैम और 32GB स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है। पावर व वॉल्यूम बटन को स्क्रीन के दायीं ओर जगह दी गई है। वहीं एलजी के31एस के टॉप पर कंपनी ने 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिया है। निचले हिस्से में माइक्रो यूएसबी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल को जगह दी गई है।बैटरी की बात करें, तो एलजी के31एस में 3,900 एमएएच की बैटरी फीचर की जाएगी।

कीमत
इस स्मार्टफोन की कीमत की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन इस स्मार्टफोन के फीचर्स को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसकी कीमत बजट रेंज में होगी। 

यह खबर भी पढ़े: Tomorrow is Independence Day: 15 अगस्त पर दिखना है स्टाइलिश तो आज़माएं ये खास टिप्स

यह खबर भी पढ़े: MakeUp Tips: स्वतंत्रता दिवस पर दिखना है खास तो आज़माएं ये आसान मेकअप टिप्स

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended