संजीवनी टुडे

Lenovo ने लाँच किया अगली पीढ़ी के थिंकपैड और थिंक सेंटर PC

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 17-09-2019 19:19:59

लेनोवो ने आज अगली पीढ़ी के थिंकपैड और थिंक सेंटर कंप्यूटर लाँच किए।


नई दिल्ली। लेनोवो ने आज अगली पीढ़ी के थिंकपैड और थिंक सेंटर कंप्यूटर लाँच किए और कर्मिश्यल आईओटी और सुरक्षा समाधानों के साथ एक नए विस्तार की घोषणा की। कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि सॉल्यूशंस की ये नई रेंज एआई-एनेबल्ड है और यह उत्पादकता, कनेक्टिविटी तथा सुरक्षा अनुभव प्रदान करती है, जिससे इंटरप्राइजेज के लिए इंटेलीजेंट बदलाव का रास्ता सरल हो जाता है। कंपनी ने

यह खबर भी पढ़ें: ​गहलोत का आरोप झूठा- गहलाेत

थिंकपैड टी490, थिंकपैड एक्स390 को थिंक सेंटर नैनो और थिंक सेंटर नैनो आईओटी के साथ पेश किया है और ये लेनोवो एंटरप्राइज पीसी रेंज में नए शामिल किए गए उत्पाद हैं।

लेनोवो इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं प्रबंध निदेशक राहुल अग्रवाल ने कहा कि युवा प्रोफेशनल ऐसे उपकरणों की तलाश कर रहे हैं जो अपने कामकाज को बेहतर बनाने के लिए सहज, सुरक्षित सुविधाओं और तेज, बेहतर प्रदर्शन की पेशकश करते हैं। थिंकपैड यहां उनके सबसे महत्वपूर्ण लक्ष्यों को पूरा करने में मदद करने के लिए है। थिंकपैड ने इंडस्ट्री के अग्रणी सुरक्षा थिंकशील्ड और एआई-पावर्ड प्राइवेसीगार्ड के साथ बिजनेस करने वाले ग्राहकों को सफर के दौरान भी सुरक्षा प्रदान की है।

उन्होंने कहा कि पहचान, डेटा, डिवाइसेज और ऑनलाइन उपस्थिति की सुरक्षा चिंता का विषय है और सुरक्षा समाधानों के साथ ज्वाइंट स्मार्ट डिवाइस पोर्टफोलियो की नई श्रेणी के माध्यम से उनकी कंपनी पूरे प्रोडक्ट लाइफ को लेकर ग्राहकों की चिंताओं को दूर करना चाहती है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From technology

Trending Now
Recommended