संजीवनी टुडे

3D फेस अनलॉक के साथ हुआ लॉन्च Honor Magic 2 स्मार्टफोन, जानिए खूबियां

संजीवनी टुडे 10-03-2019 09:52:34


डेस्क। हुआवेई के सब ब्रैंड Honor ने अपना नया स्मार्टफोन Honor Magic 2 3D को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को  लगभग 60,000 रुपये की कीमत के सिर्फ चीन में ही लॉन्च किया है। कंपनी ने अभी इसका खुलासा नहीं किया है कि भारतीय बाजारों में इसे कब  पेश किया जाएगा। 

asf

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में ऑनर की एक अलग पहचान है और लोग ऑनर के स्मार्टफोन्स को अच्छे फीचर्स के लिए पसंद करते हैं तो ऐसी उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही इसे भारत में भी पेश करेगी। 

asf

कंपनी ने इसमें सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए 3D स्कैनर दिया है।  कंपनी ने इसमें इंटरटेनमेंट को ध्यान में रखते हुए एज टू एज डिस्प्ले दिया है। इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है, जो एक ओएलएड डिस्प्ले है। इसके साथ ही इसमें स्लाइडर डिस्प्ले दिया गया है। इसकी डिस्प्ले का रेजॉलूशन 2340x1080 पिक्सल का है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 19:5:9 का है। 

asf

कंपनी ने इस फोन का एक ही वेरिएंट को लॉन्च किया है। ऑनर के इस फोन में ऑक्टा-कोर किरिन 980 SoC प्रोसेसर के साथ इसमें 8GB RAM के साथ 512GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है। यह स्मार्टफोन एनड्रॉयड 9 पाई पर रन करता है। फोन में 3400Mah की बैटरी दी गई है जो 40W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है।

asf

इस फोन को लॉक और अनलॉक करने के लिए फिंगरप्रिंट के साथ 3D फेस अनलॉक भी दिया गया है। 3D scanner आपके 10,000 फेशियल पॉइंट्स को ऑथेन्टिकेट करके आपके स्मार्टफोन को अनलॉक करता है। स्लाइडिंग मेकनिज़म की वजह से फोन के फ्रंट में कोई नॉच नहीं दी गई है।  मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

 

asf

फोन के बैक पर हुवावे P20 जैसा वर्टिकली ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। कंपनी ने इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है जिसे लो लाइट फोटोग्राफी को ध्यान में रखते 1.8 का अपर्चर दिया गया है। दूसरा कैमरा 24 मेगापिक्सल का है जो एक ब्लैक ऐंड वाइट मोनोक्रोम सेंसर के साथ आता है। इस कैमरे का अपर्चर 1.8 है. इसका तीसरा कैमरा 2.2 अपर्चर के साथ आता है जो एक अल्ट्रावाइड ऐंगल कैमरा है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

कंपनी ने इसके फ्रंट कैमरे को इसकी स्लाइडर स्क्रीन के नीचे दिया है।  इसका सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है जिसे यूज करने के लिए हमें फोन के डिस्प्ले को स्लाइड करना पड़ेगा।  फ्रंट कैमरे का अपर्चर 2.0 का है। 

More From technology

Trending Now
Recommended