संजीवनी टुडे

Airtel और Vi से बेहतर है Jio का 399 रुपये का पोस्टपेड प्लान, जानिए कैसे

संजीवनी टुडे 24-11-2020 14:01:43

प्रीपेड संग ही पोस्टपेड मंथली प्लान में भी रिलायंस जियो का दबदबा कायम होता हुआ जा रहा है।


नई दिल्ली। प्रीपेड संग ही पोस्टपेड मंथली प्लान में भी रिलायंस जियो का दबदबा कायम होता हुआ जा रहा है। इसकी मुख्य वजह यह है कि Reliance Jio Airtel और वोडाफोन-आइडिया  के मंथली पोस्टपेड प्लान में प्राप्त हो रहे फायदे से ज्यादा फायदा प्रदान कर रही है। 

उदाहरण के तौर पर जियो संग ही एयरटेल और Vi के 399 रुपये के मंथली पोस्टपेड प्लान को ही ले लेवे। जियो के इस प्लान में यूजर को प्रत्येक माह 75 जीबी डेटा बेनिफिट्स संग ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग तथा रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं। 

साथ ही इसका सर्वाधिक लाभ यह है कि यूजर को Netflix, Amazon Prime Video और Disney Plus Hotstar का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिल जाता है। 

वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल के 399 रुपये के मंथली पोस्टपेड प्लान
बता दें कि एयरटेल के इस मंथली पोस्टपेड प्लान में यूजर को प्रत्येक माह 40 जीबी डेटा संग ही देशभर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। एयरटेल के इस प्लान संग यूजर को सिर्फ Airtel Xstream का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

वोडाफोन आइडिया के 399 रुपये के मंथल पोस्टपेड प्लान की बात करें तो इसमें यूजर को प्रत्येक माह 40 जीबी डेटा संग  ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिडेट कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा प्राप्त होती है। 

जियो के 399 रुपये के पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को बहुत बचत हो जाती है। दरअसल, इस प्लान संग नेटफ्लिक्स, ऐमजॉन प्राइम वीडियो एवं डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन फ्री प्राप्त हो जाता है। 

पहले जियो का केवल एक पोस्टपेड प्लान था, जो कि 199 रुपये वाला था, परन्तु कुछ महीने पहले JioPostpaid Plus शुरू हुआ, जिसमें 399 रुपये से लेकर 1499 रुपये तक के मंथली प्लान हैं, जिनमें यूजर को कई सुविधाएं प्राप्त होती हैं। 

यह खबर भी पढ़े: कियारा आडवाणी ने डेटिंग ऐप पर ढूंढा लड़का तो निकला पाकिस्तानी, अब क्या होगा.. देखें VIDEO

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended