संजीवनी टुडे

कोरोना वाइरस के खतरे के बीच jio का बड़ा ऐलान, यूजर्स को घर से काम करने में नहीं दिक्क्त

संजीवनी टुडे 25-03-2020 10:35:12

वर्तमान में भारत कोरोना से जंग लड़ रहा है इसके साथ ही घर से काम करने और पूरी दुनिया से जुड़े रहने और जानकारी के लिए इंटरनेट इस समय की सबसे बड़ी जरूरत है।


डेस्क। वर्तमान में भारत कोरोना से जंग लड़ रहा है इसके साथ ही घर से काम करने और पूरी दुनिया से जुड़े रहने और जानकारी के लिए इंटरनेट इस समय की सबसे बड़ी जरूरत है। अपनी पहल के जरिए रिलायंस जियो अपनी सर्विस एरिया में रहने वाले किसी भी व्यक्ति को फ्री में 10Mbps की स्पीड से बेसिक जियो फाइबर ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी उपलब्ध करा रहा है। 

jio

सब्सक्राइबर्स को राउटर के लिए पैसे देने होंगे लेकिन इंटरनेट एक्सेस करने के लिए किसी से चार्ज नहीं लिया जाएगा, कंपनी की जानकारी के अनुसार होम गेटवे राउटर्स को मिनिमम रिफंडेबल डिपॉजिट के साथ जियोफाइबर के मौजूदा सब्सक्राइबर्स को टेलीकॉम ऑपरेटर्स द्वारा सारे प्लान्स में डबल डेटा दिया जाएगा। 

jio

पिछले हफ्ते जारी कंपनी डबल डेटा के साथ ही नॉन-जियो कॉलिंग मिनट्स भी दे रही है। इस ऑफर के साथ ही दूसरी तरफ जियो के मोबाइल सब्सक्राइबर्स को कंपनी अपने 4G डेटा वाउचर्स में डबल डेटा ऑफर कर रही है। वाउचर्स 11 रुपये, 21 रुपये, 51 रुपये और 101 रुपये वाले हैं. ये 4G डेटा वाउचर्स दरअसल बूस्टर्स हैं। 

jio

जियो द्वारा  251 रुपये में एक वर्क फ्रॉम होम प्लान भी जारी किया गया है। इसमें ग्राहकों को केवल डेटा बेनिफिट ही दिए जा रहे हैं। इस प्लान में ग्राहकों को वैलिडिटी के दौरान रोज 2GB डेटा दिया जाएगा। इसमें यूजर SMS या कॉलिंग के लाभ नहीं ले पाएंगे। इन ऑफर्स के जरिए कंपनी का मकसद है कि ऐसे मुश्किल हालात में मोबिलिटी सर्विसेज बेहतर रहें और सारे समय चलती रहें। 

यह खबर भी पढ़े: इन शानदार फीचर्स संग लॉन्च हुआ NOKIA 8.2 5G, जानें कीमत

यह खबर भी पढ़े: इन धांसू फीचर्स संग इस दिन लॉन्च होगा MI NOTE 10, जानें कीमत

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended