संजीवनी टुडे

Jio यूजर्स की हो रही है बल्ले-बल्ले, बहुत सस्ते में मिल रही है रोज 3GB डेटा और कॉलिंग सुविधा

संजीवनी टुडे 02-07-2020 14:07:33

यह Reliance Jio का रोज 3 जीबी डेटा की सुविधा वाला प्रीपेड प्लान है।


डेस्क। लॉकडाउन के दौरान अधिकतर लोग दफ्तर का काम अपने घरों से कर रहे हैं। ऐसे में डाटा की खपत बहुत बढ़ गई है। इस खपत को ध्यान में रखकर रिलायंस जियो ने किफायती कीमत वाले रिचार्ज प्लान बाजार में उतारे हैं। इन सभी प्लान में यूजर्स को कॉलिंग की सुविधा के साथ पर्याप्त डाटा मिला है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए बेहतर प्लान तलाश रहे हैं, तो आज हम आपको Jio एक शानदार प्लान के बारे में बता रहे है। 

Reliance Jio

Reliance Jio का 349 रुपये वाला प्लान-
यह Reliance Jio का रोज 3 जीबी डेटा की सुविधा वाला प्रीपेड प्लान है। प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। इस तरह ग्राहक कुल 84 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। कॉलिंग की बात करें तो यूजर्स को जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। वहीं अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 नॉन-जियो मिनट्स की सुविधा दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को रोज 100 एसएमएस और जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Reliance Jio

Reliance Jio के अलावा दूसरी कंपनियों की बात करे तो वोडाफोन  और एयरटेल भी अपने ग्राहकों को ऐसे प्लान दे रही है। हालाँकि उनके प्लान थोड़े से महंगे है। आइये आपको वोडाफोन और एयरटेल के एक महीने वाले प्लान के बारे में बताते है-

Airtel, Vodafone और Jio

वोडाफोन का 299 रुपये वाला प्लान

Airtel, Vodafone और Jio
28 दिन की वैलिडिटी के साथ वोडाफोन 299 रुपये वाला प्लान ऑफर करती है। यह रोज 2 जीबी डेटा वाला प्लान है, हालांकि कंपनी डबल डेटा ऑफर के तहत फिलहाल इसमें रोज 4 जीबी डेटा दे रही है। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा रोज 100 एसएमएस और वोडाफोन प्ले व Zee5 ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है।

एयरटेल का 349 रुपये वाला प्लान-

Airtel, Vodafone और Jio
एयरटेल का प्लान भी 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें रोज 2 जीबी डेटा मिलता है। इस तरह यूजर्स 56 जीबी डेटा का मजा ले सकते हैं। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा रोज 100 एसएमएस और ऐमजॉन प्राइम का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है।

यह खबर भी पढ़े: भारत के खिलाफ चीन की अब नई चाल, पैसे और हथियार देकर आतंकवादी समूहों से ले रहा है सहारा

यह खबर भी पढ़े: नेपाल के PM ओली आज कर सकते है देश को संबोधित, बढ़ी इस्तीफा देने की संभावना

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended