संजीवनी टुडे

कोरोना वायरस के कहर के बीच Jio ने ग्राहकों को दी राहत, अब वाउचर्स के साथ मिलेगा डबल डेटा

संजीवनी टुडे 24-03-2020 08:19:01

इस समय वर्क फ्रॉम होम में इंटरनेट की सबसे ज्यादा जरूरत होती है।


डेस्क। दुनिया भर में कोरोना का कहर बरस रहा है और लोग घरों पर में बैठने पर मजबूर है। इसके साथ ही कई लोग घर से ही काम कर रहे है। लोगों की परेशानी को देखते हुए देश भर की कंपनियां अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम देना शुरू कर दिया है।  

जाहिर है कि इस समय वर्क फ्रॉम होम में इंटरनेट की सबसे ज्यादा जरूरत होती है। ऐसे में बीएसएनएल और एसीटी फाइबर जैसी कंपनियों ने वर्क फ्रॉम होम प्लान देना शुरू किया है। इसी कड़ी में अब Reliance Jio ने भी वर्क फ्रॉम होम प्लान शुरू कर दिया है।  

कंपनी ने 251 रुपये का वर्क फ्रॉम होम प्लान लॉन्च किया है। इसके तहत यूजर्स को हर दिन 2GB डेटा दिया जा रहा है। Reliance Jio के 251 रुपये के प्लान की वैलिडिटी 51 दिन की है। इस प्लान में सिर्फ डेटा है। इसमें आपको एसएमएस और कॉलिंग नहीं मिलेगा।

251 रुपये के इस प्लान के साथ कस्टमर को टोटल 120GB डेटा मिलेगा जो हाई स्पीड है। हर दिन 2GB डेटा है, अगर 2GB डेटा खत्म कर देते हैं तो आपकी स्पीड स्लो कर दी जाएगी। स्लो स्पीड के तहत यूजर्स को 64Kbps की स्पीड मिलेगी। स्लो स्पीड की कोई लिमिट नहीं है, हालांकि इस स्पीड में आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते हैं, खास कर वीडियो स्ट्रीमिंग नहीं कर सकते हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में कंपनी ने 4G वाउचर्स में बदलाव किया गया है। इसमें 11 रुपये, 21 रुपये, 51 रुपये और 101 रुपये के प्लान में कंपनी ने डबल डेटा देना शुरू किया है। 11 रुपये में 400MB डेटा मिलता था, लेकिन अब 800MB डेटा मिलेगा। इसके साथ ही 75 मिनट जियो से दूसरे नेटवर्क पर बात करने के लिए मिनट्स मिलेंगे। इसी तरह 21 रुपये के प्रीपेड प्लान में 2GB डेटा दिया जाएगा और इसके साथ नॉन जियो 200 मिनट्स दिए जाएंगे।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना का असर: बाजार, बैंक और ऑटो सेक्टर की सभी कंपनियों के शेयरों में भारी गिरावट

यह खबर भी पढ़े: मंगलवार, 24 मार्च: जानिए आज के सोने-चांदी के भाव

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From technology

Trending Now
Recommended