संजीवनी टुडे

74वें स्वतंत्रता दिवस पर Jio ने दिया धमाकेदार ऑफर, 5 महीने तक ऐसे मिलेगा फ्री डेटा और कॉलिंग

संजीवनी टुडे 15-08-2020 11:52:50

स्वतंत्रता दिवस के खास मौके को जियो ने अपने ग्रहकों के लिए और खास बना दिया है। जी हां स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जियो ने खास ऑफर पेश किया है।


डेस्क। स्वतंत्रता दिवस के खास मौके को जियो ने अपने ग्रहकों के लिए और खास बना दिया है। जी हां स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जियो ने खास ऑफर पेश किया है। इस नए ऑफर के तहत ग्राहकों को JioFi 4G वायरलेस हॉटस्पॉट खरीदने पर 5 महीने तक के लिए फ्री डेटा और जियो-टू-जियो कॉलिंग मुफ्त मिलेगी। 

jio

कैसे मिलेगा ऑफर :

JioFi 4G की कीमत 1,999 रुपये है।  इस ऑफर का मौका उठाने के लिए ग्राहकों को सबसे पहले JioFi के लिए कोई भी एक मौजूदा प्लान लेने की जरूरत पड़ेगी। एक बार रिलायंस डिजिटल स्टोर से JioFi हॉटस्पॉट खरीदने और जियो सिम ऐक्टिवेट हो जाने के बाद ग्राहक JioFi के लिए उपलब्ध किसी भी एक को सेलेक्ट कर सकते हैं और इसे डिवाइस के लिए ऐक्टिवेट कर सकते हैं। 

jio

एक बार ऐक्टिवेट सिम डिवाइस में डाले जाने के बाद प्लान 1 घंटे में शुरू हो जाएगा। प्लान का ऐक्टिवेशन स्टेटस मायजियो ऐप के जरिए चेक किया जा सकेगा। जियोफाई डिवाइस को कंपनी की साइट से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। 

jio

सबसे सस्ता प्लान 199 रुपये का: जियोफाई का सबसे सस्ता प्लान 199 रुपये का है, जिसमें ग्राहकों को 1.5 जीबी डेटा रोज मिलता है और इस प्लान पर 28 दिन की वैलिडिटी होती है। ग्राहक 99 रुपये अतिरिक्त देकर कुछ और फायदे भी उठा सकते हैं। एडिशनल पैसे देकर ग्राहक जियो प्राइम मेंबरशिप, 1.5GB डेली डेटा, ऑन नेट फ्री कॉलिंग, हर 28 दिन पर ऑफ-नेट कॉलिंग के लिए 1,000 मिनट्स और 140 दिन के लिए रोज 100 नेशनल SMS का लाभ ले सकते हैं। 

jio

दूसरा प्लान: जियोफाई के दूसरे प्लान की कीमत 249 रुपये है। इसमें 28 दिन के लिए रोज 2GB डेटा दिया जाता है। यहां भी आप 99 रुपये एडिशनल देकर, रोज 2GB डेटा, जियो प्राइम मेंबरशिप, ऑन-नेट फ्री कॉलिंग, 28 दिन के लिए ऑफ-नेट कॉलिंग के लिए 1,000 मिनट्स और 112 दिन के लिए रोज 100 SMS का लाभ ले सकते हैं। 

यह खबर भी पढ़े: जैसी करनी वैसी भरनी, अपने ही लोगों की बलि दे रही है चीन की बेशर्म सरकार

यह खबर भी पढ़े: शादी के लिए लड़की की न्यूनतम उम्र बढ़ाकर इतने साल कर सकती हैं सरकार, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर PM मोदी ने किया इशारा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From technology

Trending Now
Recommended